Akanksha Puri Dress: मीका सिंह की गर्लफ्रेंड बनते ही आकांक्षा पुरी ने पहने ऐसे कपड़े, फिर किया ऐसा वीडियो रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11344019

Akanksha Puri Dress: मीका सिंह की गर्लफ्रेंड बनते ही आकांक्षा पुरी ने पहने ऐसे कपड़े, फिर किया ऐसा वीडियो रिकॉर्ड

Akanksha Puri: 'मीका दी वोहटी' स्वयंवर जीतते ही आकांक्षा पुरी सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. 

 

मीका सिंह और आकांक्षा पुरी

Akanksha Puri Bold Dress: मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर को जीत चुकीं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) लगातार अपनी बोल्डनेस की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर कर रही हैं उन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हर तरफ से खुली ड्रेस पहनकर इतना बोल्ड वीडियो शूट कर लिया है कि वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में आकांक्षा पुरी बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर बैठी हुई हैं और अदाएं दिखाते हुए वीडियो शूट किया है. एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
 
पहनी रिवीलिंग ड्रेस

इस वीडियो में मीका सिंह की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर अंधेरे कमरे में वीडियो शूट करवाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट बेस में फ्लोरल बैकलेस छोटी सी ड्रेस पहनी है और बेड पर बैठी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सटल मेकअप में काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

 

 

अदाओं से ढाया कहर

वीडियो में आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) हर तरफ से खुली ड्रेस पहने नजर आईं. आकांक्षा की ये ड्रेस ना केवल बैकलेस है बल्कि हद से ज्यादा छोटी भी है. जिसे पहनकर आकांक्षा कैमरे में अपने हुस्न का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी बज रहा है जिस पर एक्ट्रेस अपनी किलर अदाएं दिखाती दिखीं.

 

 

हद से ज्यादा हुईं बोल्ड

आकांक्षा पुरी स्वयंवर जीतने के बाद मीका सिंह को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन मीका सिंह के साथ स्पॉट होती हैं. इतना ही नहीं एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसे देखकर फैंस शॉक्ड है. मीका सिंह से पहले आकांक्षा 'बिग बॉस सीजन 13' के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर   

 

Trending news