50 साल के बूढ़े ने रात में 3 बजे किया मनीषा रानी को फोन, एक्ट्रेस ने किया मना तो...
Advertisement
trendingNow12216288

50 साल के बूढ़े ने रात में 3 बजे किया मनीषा रानी को फोन, एक्ट्रेस ने किया मना तो...

Manisha Rani ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. मनीषा ने बताया कि वो किस तरह से कास्टिंग काउच की चपेट में आ गई. मनीषा का ये खुलासा सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रहा है.

मनीषा रानी

Manisha Rani Casting Couch: कास्टिंग काउच को लेकर कई हसीनाओं ने अपने साथ हुए वाकये को रिवील किया है. वहीं अब 'झलक दिखलाजा सीजन 11' की विनर मनीषा रानी (Manisha Rani) ने भी अपने साथ हुए उस हादसे के बारे में बताया जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया था. मनीषा ने बताया कि किस तरह से बिग बॉस के नाम पर वो कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं. एक्ट्रेस का ये खुलासा सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

बहकाने की कोशिश की
मनीषा रानी ने गलाटा इंडिया से इंटरव्यू के दौरान इस पर बात की. मनीषा ने बताया- 'मुझे बिग बॉस के नाम पर बहकाने की कोशिश की गई थी.जबकि वो शख्स बिग बॉस की टीम का हिस्सा था ही नहीं. मैं करीबन 3-4 साल से बिग बॉस में आने का ट्राई कर रही थी. कलर्स का नंबर कई लोगों से मांगा भी था. तभी मुझे एक नंबर मिला. उस बंदे ने मेरा वीडियो देखा और कॉन्फिडेंस दिलाया कि मैं सिलेक्ट हो जाऊंगी.'

 

 

'इमली' एक्टर शूटिंग के दौरान घायल, चलती बस पर कर रहे थे शूट

50 साल का था बूढ़ा 
'मैं बिहार गई थी तो उसने मुंबई बुलाया. इसके बाद अलग-अलग जगह मिलने के लिए बुलाने लगा.एक दिन रात में 3 बजे मुझे उसने अपने घर पर बुलाया.मैंने जाने से मना कर दिया और गुस्से में कई बातें सुनाई. फिर उसने कहा कि मैं तुम्हें इंडस्ट्री में टिकने नहीं दूंगा. मैं उसकी बातें सुनकर रोने लगीं और किसी अनजान की बातों पर यकीन करने का पछतावा भी हुआ. मैंने ये बात अपने घरवालों से भी छिपाई.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

 

मैं डर गई..', टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने सुनाई आपबीती, 2 बार हो चुका है मिसकैरेज

पॉपुलर हैं मनीषा रानी

मनीषा रानी टिकटॉक वीडियो की वजह से पॉपुलर हुईं. इसके बाद 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आईं और 'झलक दिखलाजा सीजन 11' की विनर भी बनीं. इतना ही नहीं मनीषा कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. मनीषा की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि उनके फॉलोअर्स खूब ज्यादा हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने लिए चमचमाती कार और एक जमीन भी खरीदी है.

Trending news