Maniesh Paul Daughter: मनीष पॉल की इतनी बड़ी बेटी देख हैरान हुए लोग, हर तरफ हो रहे खूबसूरती के चर्चे!
Advertisement
trendingNow11336388

Maniesh Paul Daughter: मनीष पॉल की इतनी बड़ी बेटी देख हैरान हुए लोग, हर तरफ हो रहे खूबसूरती के चर्चे!

टीवी जगत के मशहूर होस्ट मनीष पॉल आए दिन खबरों में बने रहते हैं. वो अपनी होस्टिंग की वजह से इतने ज्यादा फेमस हुए कि आए दिन किसी ना किसी शो में नजर आ ही जाते हैं. अपनी कॉमिक टाइमिंग की वजह से लोग उन्हें कैमरे के सामने खूब पसंद करते हैं.

Maniesh Paul Daughter: मनीष पॉल की इतनी बड़ी बेटी देख हैरान हुए लोग, हर तरफ हो रहे खूबसूरती के चर्चे!

Maniesh Paul Daughter Viral Video: टीवी जगत के मशहूर होस्ट मनीष पॉल आए दिन खबरों में बने रहते हैं. वो अपनी होस्टिंग की वजह से इतने ज्यादा फेमस हुए कि आए दिन किसी ना किसी शो में नजर आ ही जाते हैं. अपनी कॉमिक टाइमिंग की वजह से लोग उन्हें कैमरे के सामने खूब पसंद करते हैं. हालांकि, मनीष पॉल ने कई फिल्में भी की हैं लेकिन फिल्मी दुनिया में उन्हें उतनी कामयाबी नहीं मिली जितनी उन्हें बतौर होस्ट कामयाबी मिली है. मनीष पॉल के बारे में तो आप बहुत सी बातें जानते होंगे लेकिन क्या आप इस हैंडसम होस्ट की प्यारी सी बेटी से मिले हैं. पिछले दिनों मनीष पॉल गणेश विसर्जन के वक्त परिवार संग नजर आए और सबकी निगाहें मनीष पॉल की बेटी पर टिक गई.

मनीष की बेटी है खूबसूरत

मनीष पॉल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो  में मनीष पॉल की प्यारी सी बेटी सायशा पॉल नजर आ रही है. सायशा को देखते ही लोग हैरत में पड़ गए. गणेश विसर्जन के वक्त मनीष पॉल अपने बच्चों के साथ नजर आए थे. उनके बच्चों को देखने के बाद कोई यकीन नहीं कर पा रहा था कि मनीष पॉल की बेटी सायशा पॉल (Saisha Paul) इतनी बड़ी है.

 

 

पत्नी भी है हुस्नपरी

मनीष पॉल की बेटी सायशा पॉल अभी हाल ही में गणेश उत्सव के दौरान नजर आई थी. मनीष पॉल की बेटी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं, खुद मनीष भी सायशा की तस्वीरें ज्यादा शेयर नहीं करते, ऐसे में उनकी बेटी का इस तरह दिखना लोगों को हैरत में डाल रहा है. हालांकि, मनीष आए दिन पत्नी संयुक्ता की फोटो शेयर करते रहते हैं और वो भी दिखने में बला की खूबसूरत हैं.

11 साल की है सायशा 

मनीष पॉल ने साल 2007 में अपनी स्कूल फ्रेंड संयुक्ता से शादी की थी. इन दिनों दो बच्चे है. लड़की का नाम है सायशा पॉल और बेटे का नाम है युवान. सायशा पॉल की मनीष पॉल की बड़ी बेटी का जन्म 2011 में हुआ था और इस लिहाज से सायशा इस वक्त सिर्फ 11 साल की हैं और 11 साल की उम्र में ही वो कमाल की दिख रही हैं. मनीष के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नजर आए थे और जल्द ही वो 'झलक दिखला जा' को होस्ट करते हुए नजर आए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news