'बिग बॉस' के बाद बढ़ गए हैं अंकिता लोखंडे के भाव? करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को किया रिजेक्ट!
Advertisement
trendingNow12231624

'बिग बॉस' के बाद बढ़ गए हैं अंकिता लोखंडे के भाव? करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को किया रिजेक्ट!

Is Ankita Lokhande Rejects Student of The Year 3: करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' से नया अपडेट सामने आया है. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि अंकिता लोखंडे को इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने मेकर्स को ठेंगा दिखा दिया है. हालांकि इस मामले में अभी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

'बिग बॉस' के बाद बढ़ गए हैं अंकिता लोखंडे के भाव? करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को किया रिजेक्ट!

'बिग बॉस 17' के बाद से अंकिता लोखंडे लगातार छाई हुई हैं. हाल में ही 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में वह नजर आई थीं तो हसबैंड विक्की जैन के साथ म्यूजिक एल्बम में भी दिखीं. अब अंकिता लोखेंडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी नई डिटेल सामने आ रही है. खबरें हैं कि उन्होंने करण जौहर की हिट फ्रेंचाइजी को ठुकरा दिया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या कहती है डिटेल.

'न्यूज 18' की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने अंकिता लोखंडे को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' (SOTY) के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. मालूम हो, SOTY हिट फ्रेंचाइजी रही है जिससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था. अब इसके तीसरे पार्ट की चर्चा चल रही है. जिसमें शनाया कपूर का नाम भी उछला था.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को क्या अंकिता ने ठुकरा दिया है
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को रिजेक्ट कर दिया है. सूत्रों ने कहा, 'हां अंकिता लोखंडे को करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' के लिए अप्रोच किया गया था. अभी ये तो नहीं पता आखिर उन्हें कौन सा रोल ऑफर किया गया था. मगर ये तय है कि उन्होंने इसे ठुकरा दिया है. फिलहाल कारण भी नहीं पता कि उन्होंने क्यों इतने बड़े प्रोजेक्ट को न कहा गया है.'

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' फिल्म नहीं वेब सीरीज होगी
मालूम हो, इन खबरों को लेकर अभी तक ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है. अभी मेकर्स का भी औपचारिक बयान सामने नहीं आया है. इन दिनों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर ये गॉसिप्स जरूर सामने आए थे कि शनाया कपूर इसका हिस्सा हो सकती हैं और इस बार ये फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज की शक्ल में नबाई जाएगी. अभी तक मेकर्स ने इसे लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.

अंकिता लोखंडे ने फूलों से सजाया बेडरूम, विक्की जैन संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, मौका था बड़ा खास

 

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फ्रेंचाइजी के बारे में
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' साल 2012 में रिलीज हुई थी जहां आलिया, वरुण और सिद्धार्थ ने डेब्यू किया था. ये एक हाई स्कूल ड्रामा था जहां लव ट्रायंगल दिखाया गया था. इसका सीक्वल साल 2019 में आया जहां करण जौहर ने तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को लॉन्च किया. 

Trending news