Captain House: एकता कपूर का हॉरर कॉमेडी शो देख लगता था सभी का मन, यहां देख हो सकते हैं एंटरटेन
Advertisement
trendingNow12215312

Captain House: एकता कपूर का हॉरर कॉमेडी शो देख लगता था सभी का मन, यहां देख हो सकते हैं एंटरटेन

Tv Show Captain House: 90 के दशक में कई टीवी आया करते थे, जो बड़े दर्शकों के साथ-साथ बच्चों को भी खूब पसंद आया करते थे. उन्हीं शोज में से एक एकता कपूर का हॉरर कॉमेडी शो 'कैप्टन हाउस' भी हुआ करता था, जिसको देखते हुए डर के साथ-साथ हंसी भी छूट जाया करती थी. 

Captain House: एकता कपूर का हॉरर कॉमेडी शो देख लगता था सभी का मन

Tv Show Captain House: 90 के दशक में बड़े लोगों से लेकर बच्चों के लिए कई शोज आया करते थे, जिनकी यादें आज भी उस दौर से आने वाले बच्चों के जेहन में ताजा है और अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए उनकी यादों को बाकी सभी के साथ शेयर करना भी पसंद करते हैं. आज जब सोशल मीडिया पर बचपन की उन यादों और टीवी शो को याद करते हैं तो ऐसा लगता है जैसे काश वो सभी पल और समय किसी तरह वापस लौट आए.

हर दिन की तरह आज भी हम आपको ऐसे ही एक पुराने शो से रूबरू कराने जा रहे हैं, जो एक बार फिर आपकी पुरानी यादों को ताजा कर देगा और आप उस दौर से हैं और आपने इस शो को देखा है तो, यकीन मानिए आप उन पलों में वापस खो जाएंगे. ये शो साल 1995 में आया एकता कपूर का हॉरर कॉमेडी शो 'कैप्टन हाउस' हुआ करता था, जिसको देखते समय डर भी लगता था और हंसी भी आती थी. शो को बेहद पसंद किया गया था. 

fallback

एकता कपूर का शो 

इस सीरियल को एकता कपूर ने अपनी मां शोभा कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था. उनके इस हॉरर कॉमेडी शो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. शो में कंवलजीत सिंह, वैदेही अमृते, सीमा देशमुख, तन्वी हेगड़े, लेखा गोविल और शहजाद खान जैसे कलाकार नजर आए थे. शो में सभी के किरदारों को बेहद पसंद किया गया था, जिनको आज भी उनके किरदारों से जाना जाता है. इस शो का टेलीकास्ट उस दौर में डीडी मेट्रो पर किया गया था, जो 1996 तक आया था. 

Captain Vyom: बच्चों के फेवरेट 'कैप्टन व्योम' बदमाश लोगों की करते थे जमकर पिटाई, दूरदर्शन के हिट शोज में था शामिल

क्या थी शो की कहानी? 

इस शो में मशहूर कलाकार कंवलजीत सिंह मुख्य किरदार में नजर आए थे, जिन्होंने नरेंद्र झा के भूत का किरदार निभाया था. इस शो की कहानी एक ऐसे घर पर आधारित है, जो प्रेतवाधित है. मतलब जहां भूतों का डेरा है. कहानी में एक विधवा औरत और उसके दो छोटे बच्चों के साथ इस घर में रहती है और हर दिन उनके साथ इस घर में कोई न कोई घटना होती रहती है, जो टीवी के किरदारों को डराती है और देखने वाले दर्शकों का हंसाती है. इस शो के 35 एपिसोड आए थे, जिनको यूट्यूब पर देखा जा सकता है. 

Trending news