डांस..मस्ती और धूम, अंकिता-विक्की की होली पार्टी में लगा सितारों को मेला, प्रियंका-अंकित लगाते दिखे गुलाल
Advertisement
trendingNow12173755

डांस..मस्ती और धूम, अंकिता-विक्की की होली पार्टी में लगा सितारों को मेला, प्रियंका-अंकित लगाते दिखे गुलाल

Ankita Lokhande Vicky Jain Holi Bash: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने दोस्तों के लिए एक खास होली पार्टी रखी. इंडस्ट्री के कई सारे सितारों को कपल की होली पार्टी में देखा गया. आप भी देखें सभी सेलेब्स के वीडियोज. 

डांस..मस्ती और धूम, अंकिता-विक्की की होली पार्टी में लगा सितारों को मेला, प्रियंका-अंकित लगाते दिखे गुलाल

Ankita Lokhande Vickky Jain Holi Bash: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने सभी दोस्तों के लिए आज एक खास होली पार्टी रखी. कपल की होली पार्टी में इंडस्ट्री के कई सारे सितारों को मस्ती करते हुए देखा गया. प्रियंका चाहर चौधरी से लेकर अभिषेक कुमार तक, सभी ने पार्टी में एक खास अंदाज दिखाया. ऐसे में सितारों के वीडियोज कुछ ही देर के अंदर इंटरनेट पर छा गए हैं. आइए जानते हैं अंकिता और विक्की की होली पार्टी में कौन-कौन पहुंचा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंकिता लोखंडे का डांस वीडियो हुआ वायरल 

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर होली पार्टी का एक कमाल का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस के साथ विक्की जैन भी डांस करते दिख रहे हैं. विशाल मिश्रा के गाने पर कपल का डांस देख फैंस दीवाने हो हए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मनीषा रानी ने दिखाया खास अंदाज 

मनीषा रानी भी अंकिता और विक्की की पार्टी में पहुंची. दोनो ही इस दौरान एक दूसरे के गालों पर रंग लगाती दिखीं. साथ ही एक्ट्रेसेस ने एक दूसरे को गले से भी लगाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

प्रियंका और अंकित की होली

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को भी होली पार्टी में एक साथ देखा गया. व्हाइट आउटफिट में दोनों बहुत कमाल दिखे. वहीं, प्रियंका और अंकित ने एक दूसरे के गालों पर रंग भी लगाएं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

परिवार संग पहुंची सनी लियोनी 

अंकिता-विक्की की होली पार्टी में सनी लियोनी को भी देखा गया. अपने बच्चों और हसबैंड के साथ एक्ट्रेस एथनिक अंदाज में नजर आई. सभी एक दूसरे को रंग लगाते वक्त बहुत खुश दिखे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शिव ठाकरे का डांस 

शिव ठाकरे गले में होली वाला दुपट्टा पहने होली के लिए बहुत एक्साइटेड दिखे. साथ ही वो होली की खुशी में डांस भी करते दिखे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ईशा मालवीय ने बांटी गुजिया 

ईशा मालवीय आज पंजाबी कुड़ी वाले लुक में होली पार्टी के लिए पहुंची. यूनीक व्हाइट आउटफिट में वो बहुत खूबसूरत दिखीं. वहीं, पैपराजी को देख वो सभी को गुजिया बांटती दिखाई दीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

होली पार्टी में दिखे अभिषेक कुमार

इन सभी सितारों के साथ-साथ अंकिता और विक्की की होली पार्टी में होली अभिषेक कुमार भी पहुंचे. अभिषेक पूरी पैपराजी को होली की बधाई देते दिखाई दिए. 
 

Trending news