ईशा-समर्थ ने अभिषेक को कहा 'मेंटल लड़का', बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे रितेश देशमुख; ट्वीट कर लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow12042078

ईशा-समर्थ ने अभिषेक को कहा 'मेंटल लड़का', बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे रितेश देशमुख; ट्वीट कर लिखी ये बात

Riteish Deshmukh Support Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल द्वारा अभिषेक कुमार के मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाए जाने के बाद रितेश देशमुख, काम्या पंजाबी और कई सितारे अभिषेक कुमार के सपोर्ट में उतर आए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं. 

अभिषेक कुमार के सपोर्ट में उतरे रितेश देशमुख, ट्वीट कर लिखी ये बात

Riteish Deshmukh Support Abhishek Kumar: 'बिग बॉस 17' के घर में अक्सर ही लव ट्रायंगल देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ इस सीजन में भी देखने को मिल रहा है, जहां रियलिटी शो के शुरुआत में ईशा मालविया (Isha Malviya) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के बीच जबरदस्त लव कनेक्शन देखने को मिला. इसके बाद शो में कथित तौर पर ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की एंट्री हुई थी तो दोनों के बीच दरार हो गई और ईशा समर्थ के साथ अपने रिश्तों को लेकर हामी भर दी. 

अब वो समर्थ के साथ ही शो में नजर आ रही हैं. वहीं, अभिषेक का दिल टूट चुका है, जिसके बाद वो दोनों अभिषेक की मेंटल हेल्थ को लेकर कई उसको टोंट कस चुके हैं और उसको 'मेंटल लड़का' कह बुलाते हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) समेत कई टीवी स्टार जैसे काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) अभिषेक के सपोर्ट में उतर आए हैं. 

अभिषेक के सपोर्ट में उतरे रितेश

हाल ही में रितेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिषेक को लेकर एक पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही उनके इस तरह के कदम को फैंस काफी पसंद रहे हैं और उनके ट्वीट पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. रितेश ट्वीट करते हुए लिखते हैं, 'अभिषेक के प्रति हार्दिक संवेदना #BiggBoss17'. 

राजीव अदतिया ने बिग बॉस से लगाई गुहार 

इसके अलावा 'बिग बॉस 15' फेम राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं बिग बॉस से आग्रह करता हूं कि वे ईशा को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाएं!! ऐसा नहीं किया जाता है! हर कोई अपनी गलतियों के लिए खिंचाई करता है और उसे भी ऐसा करना चाहिए!! मानसिक स्वास्थ्य कोई मजाक नहीं है! मैं नहीं करता. सुनना चाहता हूं ओह, 'वो 19 साल की है' दोस्त, वे एक यंग है और उसे अपने कामों के लिए जिम्मेदार होने की जरूरत है! @ColorsTV #bb17'. 

काम्या पंजाबी ने भी किया ट्वीट 

'बिग बॉस 7' फेम काम्या पंजाबी ने ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के गेम की आलोचना करते हुए लिखा, 'मेंटल कुत्ता, दो कौड़ी का, चल निकल निकल, नकली कुमार, अपने बाप का मेंटल लौंडा अगर मैंने सही सुना और क्या नहीं... इतनी गंदगी... दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड मिलकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड की कमजोरी को इस्तेमाल करते हैं, उसको पोक करते हैं और कहते हैं ये है इनका गेम? अंदर तक ख़राब है। #BiggBos17 @ColorsTV'. 

Trending news