Bigg Boss 17 में अंकिता ने बताई सुशांत से ब्रेकअप की कहानी, बोलीं-लगता था वो लौट आएंगे लेकिन...
Advertisement
trendingNow11933340

Bigg Boss 17 में अंकिता ने बताई सुशांत से ब्रेकअप की कहानी, बोलीं-लगता था वो लौट आएंगे लेकिन...

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput Break Up: अंकिता बोलीं कि इस दौरान एक अच्छी बात ये थी कि उन्होंने प्यार पर भरोसा करना बंद नहीं किया था. जब वो मूव ऑन कर गईं तो विक्की जैन उनकी जिंदगी में आ गए.

Bigg Boss 17 में अंकिता ने बताई सुशांत से ब्रेकअप की कहानी, बोलीं-लगता था वो लौट आएंगे लेकिन...

Ankita Lokhande in Bigg Boss 17: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे डार्क फेज का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद उन्हें किन हालातों से गुजरना पड़ा था. शो की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अंकिता ने नाविद के सामने अपने पेनफुल ब्रेकअप का जिक्र किया. अंकिता ने कहा कि वो उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर था और उन्हें इससे उबरने में तकरीबन ढाई साल का वक्त लग गया.इस समय वो अपने बेस्ट फ्रेंड विक्की जैन (अब पति) से ये कहती रहती थीं कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड (सुशांत सिंह राजपूत) उनके पास वापस लौटकर आएंगे. अंकिता ने ये भी बताया कि ये बहुत लंबा रिश्ता था और इसे मूव ऑन करना उनके लिए बेहद मुश्किल था. 

fallback

अंकिता बोलीं-सुशांत कर चुके थे मूव ऑन

अंकिता ने बाद में ये भी कहा कि उनके लिए ये बेहद टफ इसलिए था क्योंकि सुशांत मूव ऑन कर चुके थे लेकिन वो नहीं कर पाई थीं. वो जिन्दगी में आगे बढ़ने की बहुत कोशिश कर चुकी थीं लेकिन वो अपने आपको किसी और को डेट करते हुए इमेजिन ही नहीं कर पाती थीं. उन्हें याद नहीं कि ऐसा क्यों हुआ था लेकिन उनके लिए ये सब बेहद पेनफुल और शॉकिंग था. 

fallback

अंकिता को लगता था कि सुशांत उनके पास लौटेंगे

अंकिता बोलीं कि इस दौरान एक अच्छी बात ये थी कि उन्होंने प्यार पर भरोसा करना बंद नहीं किया था. जब वो मूव ऑन कर गईं तो विक्की जैन उनकी जिंदगी में आ गए. अंकिता ने ये भी बताया कि वो विक्की को बहुत अच्छा दोस्त मानती थीं और उन्हें कभी डेट करने के बारे में नहीं सोचा था. वो हमेशा उनसे कहती थीं कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड उनके पास वापस लौटेगा और वो इसका इंतजार करेंगी. बता दें कि अंकिता ने 2021 में विक्की से शादी कर ली थी. वहीं, जून 2020 में सुशांत का निधन हो गया था. 

Trending news