Bigg Boss 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने फिर किया Sushant Singh Rajput का जिक्र, इस बार बुरी फंसी एक्ट्रेस 
Advertisement
trendingNow12041830

Bigg Boss 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने फिर किया Sushant Singh Rajput का जिक्र, इस बार बुरी फंसी एक्ट्रेस 

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे कई बार इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर चुकी हैं. हालांकि, वो अपने पति विक्की जैन के साथ झगड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस सुशांत सिंह का जिक्र कर बुरी तरह से फंस चुकी हैं. 

बिग बॉस 17 में अंकिता ने फिर किया सुशांत सिंह का जिक्र, इस बार बुरी फंसी एक्ट्रेस 

Bigg Boss 17: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में हर दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है. ऐसे में घर में सबसे ज्यादा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के झगड़ों ने दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है. दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा या बहस देखने को मिलती है, जिसके चलते दोनों का ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है. 

इसके अलावा अंकिता बिग बॉस के घर में कई बार बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करती नजर आती हैं, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर बिग बॉस के घर में सुशांत सिंह का जिक्र किया, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ऐसा कर बुरी फंस गईं. इतना ही नहीं, उनको सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. 

'सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिया था' - अंकिता

दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस ने आयशा खान (Ayesha Khan) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के सामने सुशांत के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं. इसी बीच अभिषेक कहते हैं कि वो क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं, जिसका मतलब है कि उनको बंद जगहों पर उन्हें एंग्जाइटी होती है और सांस लेने में दिक्कत होती है. अभिषेक की इस बात को सुनने के बाद अंकिता कहती हैं कि वो झूठ बोल रहे हैं, क्योंकि उन्होंने देखा है कि क्लॉस्ट्रोफोबिया कैसा होता है. इसी बीच एक्ट्रेस बताती हैं कि सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिया था. 

बुरी तरह ट्रोल हो रहीं एक्ट्रेस 

उनके इसी बयान ने उनको मुश्किल में डाल दिया है, क्योंकि साल 2020 में जब सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने यह दावा किया था कि सुशांत क्लॉस्ट्रोफोबिया की वजह से फ्लाइट में सफर नहीं कर पाते थे, जिसका अंकिता ने खंडन किया था. अब सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को को उनके पुराने स्टेटमेंट की याद दिला रहे हैं. 

यूजर्स उनके एक पुराने वीडियो को शेयर करते हुए यह बताती हैं कि सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिया नहीं था, लेकिन अब बिग बॉस के घर में उनका ऐसा कहना कि सुशांत क्लॉस्ट्रोफोबिक था उनके लिए जी का जंजाल बन गया है. यूजर्स अंकिता पर भड़क गए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब साबित हो गया कि अंकिता सुशांत के नाम का इस्तेमाल करके पब्लिसिटी बटोर रही हैं और लगातार झूठ बोल रही हैं'. 

 

Trending news