Bigg Boss: सलमान के साथ कौन होस्ट करने वाला है वीकेंड का वार? जानकर आप भी हो जाएंगे एक्साइटेड!
Advertisement
trendingNow11495866

Bigg Boss: सलमान के साथ कौन होस्ट करने वाला है वीकेंड का वार? जानकर आप भी हो जाएंगे एक्साइटेड!

Salman Khan: बिग बॉस सीजन को फॉलो करने वाले लोग कभी भी वीकेंड का वार मिस नहीं करते हैं. ऐसे लोग इस खबर के बारे में जानकर खुशी (Happiness) से झूम उठेंगे क्योंकि इस बार सलमान खान के साथ...

Bigg Boss: सलमान के साथ कौन होस्ट करने वाला है वीकेंड का वार? जानकर आप भी हो जाएंगे एक्साइटेड!

Weekend Ka Vaar: बिग बॉस का लगभग हर सीजन लोगों के लिए एंटरटेनमेंट का पिटारा अपने साथ लेकर आता है. वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) कन्टेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते हैं, स्टेज पर होस्टिंग करते हैं और घर के अंदर के लोगों को बाहर के लोगों का पॉइंट ऑफ व्यू बताते हैं. लेकिन इस वीकेंड पर कुछ अलग और इंटरेस्टिंग होने वाला है. 

होस्ट बनकर ये कौन पहुंचा?

दरअसल वीकेंड के वार पर दर्शकों को सलमान खान और मनीष पॉल एक साथ नजर आने वाले हैं. मनीष पॉल की होस्टिंग से लेकर कॉमेडी तक, लोगों को उनका स्टाइल खूब पसंद आता है. जरा सोचकर देखिए कि जब वीकेंड के वार पर मनीष पॉल (Maniesh Paul) सलमान खान के को-होस्ट बनकर सभी को एंटरटेन करेंगे तो सभी कितना एंजॉय करेंगे. 

fallback

साथ मिलकर खूब करेंगे एंटरटेन

इस पॉपुलर टीवी शो को देखने के बाद कई लोगों का डेली मनोरंजन (Entertainment) का कोटा पूरा हो जाता है. आपको बता दें कि इस मजेदार एपिसोड की शूटिंग गुरुवार को होने वाली है लेकिन आपको ये एपिसोड आने वाले वीकेंड पर देखने को मिलेगा. वैसे इससे पहले भी सलमान खान और मनीष पॉल एक साथ स्टेज शेयर कर चुके हैं. दोनों की केमिस्ट्री (Chemistry) वाकई में गजब की है और लोग इन्हें साथ में मस्ती करते देख खुद भी खुशी से झूम उठते हैं.

लोगों को पसंद है बिग बॉस शो

बिग बॉस 16 की अच्छी टीआरपी इस बात का सबूत है कि ये शो (Bigg Boss 16) लोगों को कितना ज्यादा पसंद है. वहीं सलमान खान इस शो के लिए बेस्ट होस्ट माने जाते हैं. अगर मनीष पॉल की बात की जाए तो एक्टिंग, होस्टिंग (Hosting), सिंगिंग और पॉडकास्टिंग जैसी क्रिएटिविटी वाले कामों में ये हमेशा ही आगे रहते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news