अंकिता लोखंडे ने 19 साल की उम्र में किया था कास्टिंग काउच का सामना, प्रोड्यूसर ने शर्त रखते हुए यही थी ये बात
Advertisement
trendingNow12136050

अंकिता लोखंडे ने 19 साल की उम्र में किया था कास्टिंग काउच का सामना, प्रोड्यूसर ने शर्त रखते हुए यही थी ये बात

Ankita Lokhande Struggle: अंकिता लोखंडे इंडस्ट्री में सालों से काम कर रही हैं. 'बिग बॉस 17' के बाद से एक्ट्रेस लगातार अपनी लाइफ और करियर से जुड़े अनसुने किस्सा साझा कर रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने एक चौकाने वाला किस्सा साझा किया है. 

अंकिता लोखंडे ने 19 साल की उम्र में किया था कास्टिंग काउच का सामना, प्रोड्यूसर ने शर्त रखते हुए यही थी ये बात

Ankita Lokhande Struggle: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों चर्चा में है.  'पवित्र रिश्ता' शो का हिस्सा बनने के बाद उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई. मगर हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि शुरुआत में कास्टिंग काउच नहीं हुआ होता तो वो फिल्मों से करियर (Ankita Lokhande Career) की शुरुआत करतीं. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उनके सामने एक शर्त रखी गई थी. आइए जानते हैं उनका पूरा स्टेटमेंट. 

अंकिता लोखंडे ने किया चौंकाने वाला फैसला 

हाल ही में अंकिता ने हाउटरफ्लाई (Hauterrfly) को इंटरव्यू दिया. इस दौरान वो कास्टिंग काउच के बारे में बताते हुए कहती हैं कि एक दफा वो मुंबई के एक होटल में एक फिल्म निर्माता से मिलने गई थीं. अंकिता कहती हैं कि उन्होंने ऑडिशन दिया और सिलेक्शन भी हो गया. साइनिंग अमाउंट लेने और सिग्नेचर करने के लिए वो होटल में गई थीं. इसी दौरान उनके सामने शर्त रखी गई.

19 साल की थीं एक्ट्रेस 

अंकिता कहती हैं कि उस समय उनकी उम्र सिर्फ 19 साल थी. होटल पहुंचने पर उन्होंने अंकिता को अंदर बुलाकर कहा,  "आपको कॉम्प्रोमाइज करना होगा." इसके बाद एक्ट्रेस ने सवाल किया कि किस तरह का कॉम्प्रोमाइज. अंकिता ने पूछा, "क्या आप चाहते हैं कि मैं आपके निर्माताओं के साथ पार्टी में जाऊं." अंकिता कहती हैं कि मैंने समार्टनेस के साथ इस बात को कहा. ताकी वो अपनी बात को मेरे सामने रखे ही ना. 

अंकिता ने दिया था मुंहतोड़ जवाब 

इसके बाद वो बताती हैं कि उन्हें निर्माता के साथ सोना के लिए कहा गया था, जिसे सुन वो तुरंत उठीं और जाने लगीं. अंकिता ने उनसे कहा, "मुझे नहीं लगता कि आपके निर्माता को प्रतिभा की जरूरत है, उन्हें सोने के लिए एक लड़की की जरूरत है और मैं उनमें से नहीं हूं." 

इसी घटना के बाद ही अंकिता को पवित्र रिश्ता शो का हिस्सा मिला था. उन्होंने फैसला लिया था कि वो टीवी इंडस्ट्री में ही काम करेंगी. ताकी फिल्म जगत को कोई भी शख्स उनसे इस तरह के सवाल ना कर सके. 

Trending news