क्यों फिल्मों में बिना पैसे लिए काम करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे? बोलीं- मुझे पैसा नहीं, प्रोजेक्ट चाहिए...
Advertisement
trendingNow12167871

क्यों फिल्मों में बिना पैसे लिए काम करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे? बोलीं- मुझे पैसा नहीं, प्रोजेक्ट चाहिए...

Ankita Lokhande: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बनी 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो फिल्मों में बिना पैसे लिए भी काम करने को तैयार हैं. 

क्यों फिल्मों में बिना पैसे लिए काम करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे? बोलीं- मुझे पैसा नहीं, प्रोजेक्ट चाहिए...

Ankita Lokhande Wants To Work In Movies For Free: एकता कपूर के 15 साल पहले 2009 में आए टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में अपनी दमदाम पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं और फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. रणदीप हुडा के निर्देशन और आनंद पंडित-संदीप सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणदीप और अंकिता के अलावा अमित सियाल और राजेश खेड़ा नजर आने वाले हैं. 

इसी बीच News18 शोशा के साथ एक खास बातचीत में अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि पैसा उनका प्राइमरी गोल (प्राथमिक लक्ष्य) नहीं है और वे बिना पैसे लिए भी उन प्रोजेक्ट्स में काम करने के लिए तैयार हैं, जिनमें उन्हें विश्वास है कि उनके किरदार बेहतर होंगे. अंकिता ने बात करते हुए कहा, 'मेरे लिए, पैसा हमेशा दूसरा ऑप्शन रहा है. मैं जो किरदार निभा रही हूं वो सबसे जरूरी चीज है'. एक्ट्रेस ने कहा, 'अब भी, मैं पैसे के पीछे नहीं भागती. मैं हमेशा प्रोजेक्ट के पीछे जाती हूं'. 

फ्री में फिल्मों में काम करना चाहती हैं अंकिता

अंकिता ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मैं मुफ्त में फिल्में और शो करने के लिए तैयार हूं'. हालांकि, उन्हें ये कहने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि महिलाओं को पाई के बड़े हिस्से की मांग करने के लिए अपॉलिजेटिक (क्षमाप्रार्थी) नहीं होना चाहिए. अंकिता कहती हैं, 'ऐसा कहने के बाद, मेरा मानना है कि आपको वो मांगने की जरूरत है जो आप चाहते हैं और महिलाओं को, खासतौर से वो मांगना चाहिए जिसकी वे हकदार हैं'. साथ ही एक्ट्रेस ने बाकी टीवी एक्ट्रेसेस के लिए हाल के समय में सुधार के लिए निर्माताओं की काफी तारीफ भी की.

दीपिका पादुकोण के लिए ये क्या बोल गए इम्तियाज अली? करीना कपूर से कंपेयर कर कहा- 'बेटर परफॉर्मर'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इन फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

अंकिता ने कहा, 'बेशक, आज टीवी पर महिलाओं के लिए स्थिति काफी बेहतर है. मेरे पारिश्रमिक में सुधार हुआ क्योंकि मैं टीवी पर थी और टीवी पूरी तरह से महिलाओं के नेतृत्व वाली कहानियों और महिला शक्ति के बारे में है. मैं फिल्म इंडस्ट्री के बारे में नहीं जानती, लेकिन जब इस पहलू की बात आती है तो मैं टीवी के बारे में निश्चित हूं'.बता दें, शुक्रवार, 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 'स्वतंत्र वीर सावरकर' से पहले अंकिता लोखंडे श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' और कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में भी नजर आ चुकी हैं. 

Trending news