आखिर किस वजह से अंकिता लोखंडे नहीं बिता पाती हैं हसबैंड के साथ टाइम? बोलीं - 'विक्की बिलासपुर में...'
Advertisement
trendingNow12198477

आखिर किस वजह से अंकिता लोखंडे नहीं बिता पाती हैं हसबैंड के साथ टाइम? बोलीं - 'विक्की बिलासपुर में...'

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को हाल ही में गाने में देखा गया. गाने में कपल की केमिस्ट्री देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. इसी बीच अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. 

 

आखिर किस वजह से अंकिता लोखंडे नहीं बिता पाती हैं हसबैंड के साथ टाइम? बोलीं - 'विक्की बिलासपुर में...'

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की जोड़ी बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से चर्चा में रहती है. दोनों को लेकर रिएलिटी शो के दौरान तरह-तरह की बातें हुआ करती थीं, पर हकीकत में दोनों एक दूसरे के साथ हैप्पी लाइफ जी रहे हैं. मगर फिर भी कुछ कारण हैं जिनकी वजह से दोनों के बीच गेप आता है. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें विक्की के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिलता है. आइए जानते हैं अंकिता का पूरा बयान. 

अंकिता लोखंडे ने की हसबैंड की एक्टिंग की तारीफ 

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में पिंकविला के साथ बात करते हुए पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें साझा की. एक्ट्रेस बताती हैं कि गाने में विक्की के साथ काम करके उन्हें बहुत अच्छा लगा. वो कहती हैं कि विक्की के डेब्यू के लिए  उन्हें ज्यादा एक्साइटमेंट थी. साथ ही इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की वजह से दोनों को एक साथ समय बिताने का मौका मिला. अंकिता कहती हैं विक्की के डांस के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन इस तरह की एक्टिंग करना भी आसान बात नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नेट की साड़ी और हैवी वर्क ब्लाउज पहनकर अंकिता लोखंडे लगीं बवाल, फोटोज ने मचाया गदर

दोनों को नहीं मिलता एक साथ समय बिताने का मौका 

अंकिता लोखंडे बताती हैं कि उन्हें हसबैंड के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता है. वो कहती हैं, 'विक्की बिलासपुर में होते हैं और मैं मुंबई में.' अगर विक्की मुंबई में होते हैं, तो भी शूटिंग की वजह से दोनों ज्यादा देर तक साथ नहीं रह पाते हैं. हालांकि, आजकल दोनों को एक साथ ढेर सारा समय बिताने का मौका मिल रहा है. बता दें कि अंकिता-विक्की का 'ला शराब पिला दूं' गाना 5 अप्रैल को रिलीज हुआ है. 

ईद के लिए जन्नत जुबैर ने लगाई हाथों पर मेहंदी , रीम शेख संग करती दिखीं तैयारी, देखें Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंकिता और विक्की की शादी 

एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद विक्की और अंकिता ने शादी का फैसला लिया था. दोनों ने 14 दिसंबर 2021 में शादी की थी. अंकिता और विक्की की जोड़ी इन दिनों किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. 

Trending news