अंकिता-विक्की के बिगड़े रिश्ते को देख सलमान खान ने दी थी सलाह, कहा था - 'बच्चा कर लो'
Advertisement
trendingNow12131153

अंकिता-विक्की के बिगड़े रिश्ते को देख सलमान खान ने दी थी सलाह, कहा था - 'बच्चा कर लो'

Salman Khan Advice For Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें एक सलाह दी थी. आइए जानते हैं इस बारे में. 

अंकिता-विक्की के बिगड़े रिश्ते को देख सलमान खान ने दी थी सलाह, कहा था - 'बच्चा कर लो'

Salman Khan Advice For Ankita Lokhande: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में नजर आने वाले सभी सितारे चर्चा में बने हुए हैं. खासतौर पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से जुड़े रोजाना कोई ना कोई नए अपडेट सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान ने भी उन्हें सलाह दी थी. शो के दौरान दोनों के बीच में कितने झगड़े हुए थे, यह बात सभी जानते हैं. इसी को देखते हुए सल्लू भाई ने उन्हें रिश्ता बचाने के लिए एक सुझाव दिया था. 

सलमान ने दी थी अंकिता लोखंडे को सलाह 

हाल ही में अंकिता लोखंडे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के व्लॉग में दिखाई दीं. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान के साथ हुई मुलाकात को के बारे में बात की. अंकिता कहती हैं कि विक्की के साथ मजबूत रिश्ता बनाने के लिए सलमान खान ने उन्हें बच्चा करने की सलाह दी.

एक्ट्रेस कहती हैं, "सलमान सर ने मुझे सलाह दी थी जब मैं उनसे मिलने गई थी सीजन खत्म होने के बाद. उन्होंने कहा, एक ही बात बोल रहा हूं, बच्चा कर लो." अंकिता कहती हैं कि उनकी बात सुन मैंने कहा, 'सर, क्या बोल रहे हो?' सलमान के इस सुझाव के पीछे का कारण था अंकिता और विक्की के रिश्ते को मजबूत बनाना. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंकिता ने कही ये बात 

सलमान खान के सुझाव के बारे में बात करते हुए अंकिता कहती हैं कि लंबी शादी चलाने के लिए बच्चे जरूरी हैं. हालांकि, अंकिता ने यह भी कबूल किया कि जब सलमान ने उनसे ऐसा कहा तो वो अजीब महसूस कर रही  थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बेबी प्लानिंग पर बोली थी अंकिता ने ये बात

कुछ समय पहले उन्होंने इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान अंकिता ने कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि लोग मुझे नए प्रोजेक्ट में भी देखना चाहते हैं और फिर बेबी करने के लिए भी सलाह देते हैं. एक्ट्रेस ने कहा था कि फैंस को गुड न्यूज के लिए इंतजार करना होगा. 

Trending news