क्या वोट के लिए बार-बार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हैं Ankita Lokhande? 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow12075046

क्या वोट के लिए बार-बार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हैं Ankita Lokhande? 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने बताई वजह

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में कई बार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर चुकी हैं और उनके बारे में अक्सर बात करती नजर आती हैं. हाल ही में 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया है कि आखिर वो क्यों बार-बार सुशांत के बारे में बात करती हैं?

क्यों बार-बार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हैं Ankita Lokhande?

Ankita Lokhande On Sushant Singh Rajput: कलर्स टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के फिनाले में केवल पांच दिन बचे हैं, जो धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं और दर्शकों की नजर उस कंटेस्टेंट पर बनी हुई है जो इस शो की ट्रॉफी जीत कर अपने घर ले जाने वाला है. शो में 17 कंटेस्टेंट्स नजर आए थे, जिसके बाद अब घर के अंदर 4 से 5 कंटेस्टेंट्स रह गए हैं. ऐसे में अब शो कौन जीतने वाला है ये तो वक्त ही बताएगा.

 हालांकि, शो में नजर आने वाली कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसी बीच अंकिता कई बार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर चुकी हैं. वो अक्सर ही उनके बारे में बात करती हैं, जिसको लेकर हाल ही एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया. 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बारे में खुलासा करते हुए बताया कि कि आखिर वो क्यों बार-बार सुशांत के बारे में बात करती हैं? 

क्यों सुशांत के बारे में बात करती हैं अंकिता?

ये बात तो सभी जानते हैं कि अंकिता और सुशांत ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया है. हालांकि, उनका ये रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और दोनों अलग हो गए, लेकिन वो बिग बॉस के इस सीजन में कई बार सुशांत के बारे में बात करती नजर आईं. ऐसे में जब मीडिया के कुछ लोग कंटेस्टेंट्स से बात करने के लिए बिग बॉस के घर में दाखिल हुई और उन्होंने अंकिता से पूछा, 'क्या वे फैंस का वोट हासिल करने के लिए सुशांत को लेकर बात करती हैं'? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, 'उन्होंने उनके बारे में खुलकर बात की क्योंकि वे एक अच्छे इंसान थे'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक सुशांत को मानते हैं आदर्श 

एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं, ऐसा कुछ नहीं है. अभिषेक और मैं सुशांत के बारे में बात करते रहते थे, क्योंकि वे उन्हें अपना आदर्श मानते थे और असल में उनका आदर करते थे. वे सुशांत जैसा बनना चाहते हैं और उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं. मैंने हमेशा सुशांत के बारे में केवल अच्छी बातें ही की हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं इस मंच के जरिए उनके बारे में कुछ अच्छी बातें बता सकती हूं तो क्यों नहीं? उन्होंने अच्छे काम किए हैं और मैं इसके बारे में बात कर सकती हूं, क्योंकि जितने मैं उनके बारे में जानती हूं और मैंने उनके इस सफर को भी करीब से देखा है'. 

Trending news