'बिग बॉस' के बाद म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आने वाले हैं अंकिता-विक्की, टीजर देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट
Advertisement
trendingNow12188994

'बिग बॉस' के बाद म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आने वाले हैं अंकिता-विक्की, टीजर देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

Ankita Lokhande Vicky Jain Song: 'बिग बॉस 17' के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही एक म्यूजिक एल्बम 'ला पिला दे शराब' में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका एक धमाकेदार टीजर जारी हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. 

'बिग बॉस' के बाद म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आने वाले हैं अंकिता-विक्की

Ankita Lokhande-Vicky Jain Song Laa Pila De Sharaab: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 'बिग बॉस 17' के बाद अब जल्द ही म्यूजिक एल्बम 'ला पिला दे शराब' में साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का एक टीजर जारी किया है, जिसमें विक्की जैन ड्रिंक करते नजर आ रहे हैं तो वहीं, अंकिता तैयार होती नजर आ रही हैं. 

टीजर को देखने के बाद फैंस इस गाने के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. गाने का टीजर में देखा जा सकता है कि विक्की म्यूजिक वीडियो में एक नशे में धुत पति के किरदार में नजर आने वाले हैं. टीजर में उन्हें एक बोतल ले जाते हुए देखा गया, जिसके बाद वो अंकिता को धक्का देते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सौरभ सचदेवा की भी एक झलक देखने को मिल रहा है, जो हंसते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के टीजर को बेहद पसंद किया जा रहा है.

फैंस को पसंद आया गाने का टीजर 

वहीं, गाने के टीजर को शेयर करते हुए अंकिता कैप्शन में लिखा, 'प्यार के नशीले आकर्षण के मिस्ट्री को उजागर करें #LaaPilaDeSharaab का टीज़र अभी रिलीज़'. अंकिता और विक्की या ये गाना 5 अप्रैल को रिलीज होने वाला है, जिसको लेकर फैंस अंकिता द्वारा शेयर किए गए टीजर के पोस्ट के कमेंट्स में अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. दोनों का ये अब तक का पहला म्यूजिक वीडियो होने वाला है. इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है, जबकि मनन भारद्वाज ने इसको संगीत दिया है. 

इम्तियाज अली लोकेशन पर पहुंचकर लिखते थे 'हाईवे' के डायलॉग, बिना सीन लिखे आलिया भट्ट को ले जाते थे पहाड़ पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

5 अप्रैल को होगा रिलीज

इससे पहले भी अंकिता लोखंडे ने अपने इस म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर भी शेयर किया था, जिसमें वे सिर झुकाए बैठी नजर आ रही थीं. पोस्ट में एक्ट्रेस को साफ तौर से उदास देखा जा सकता था, जबकि उनके पति विक्की ने हाथ में गिलास पकड़ा हुआ था और उनके चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा था. बाद में, उन्होंने एक और पोस्टर शेयर किया था और बताया था कि दोनों का ये गाना 5 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. बता दें, इससे पहले अंकिता और विक्की को साथ में 'बिग बॉस 17' में साथ देखा गया था. 

Trending news