'जब कोई बदलता है तो बुरा...', मुनव्वर फारूकी संग दोस्ती टूटने पर खुलकर बोलीं अंजलि अरोड़ा
Advertisement
trendingNow12189435

'जब कोई बदलता है तो बुरा...', मुनव्वर फारूकी संग दोस्ती टूटने पर खुलकर बोलीं अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora On Munawar Faruqui: 'लॉकअप' के दौरान अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के रिश्ते पर तरह-तरह की बातें हुई थीं. हाल ही में अंजलि ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें शो के बाद क्यों बुरा लगा था.  

'जब कोई बदलता है तो बुरा...', मुनव्वर फारूकी संग दोस्ती टूटने पर खुलकर बोलीं अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora On Munawar Faruqui: 'लॉकअप' शो का हिस्सा बनने के बाद अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी को लेकर खूब चर्चा हुई थी. कुछ लोगों ने कहा था कि दोनों डेट कर रहे हैं, तो कुछ दोनों को दोस्त बता रहे थे. हालांकि, शो के बाद दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो गया है. हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुलकर बात की. आइए जानते हैं उनका बयान. 

क्या मुनव्वर को डेट कर रही थीं अंजली अरोड़ा?

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए अंजलि ने साफ कहा कि वो मुनव्वर के साथ रिलेशनशिप में नहीं थीं. दोनों केवल अच्छे दोस्त थे. साथ ही अंजलि ने कहा कि अब शो को खत्म हुए लबा समय बीत गया है. ऐसे में अब इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है.  

'बिदाई' की 'साधना' का लिप सर्जरी से बिगड़ गया था हुलिया, सारा खान की ग्लैमरस तस्वीरें, 34 की उम्र में भी लगती हैं बवाल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंजलि को लगा था बुरा

अंजलि और मुनव्वर की दोस्ती शो से बाहर निकलने के बाद खत्म हो गई. इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं कि जब कोई किसी में समय और इमोशन इन्वेस्ट करता है तो बुरा तो लगता है. वो कहती हैं कि लोग काफी हद तक बदलना शुरू कर देते हैं, जिससे ठेस पहुंचती है. अंजलि ने एक्सेप्ट किया कि मुनव्वर संग दोस्ती टूटने के बाद उन्हें बहुत बुरा लगा था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

)

आकाश को डेट कर रही हैं अंजलि

अंजलि इन दिनों बार-बार आकाश के साथ नजर आ रही हैं. दोनों डेट कर रहे हैं. वो आकाश के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि हम दोनों एक दूसरे को 6 साल से जानते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. 

'बिग बॉस' के बाद म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आने वाले हैं अंकिता-विक्की, टीजर देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

सोशल मीडिया से बनाई पहचान

अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया से फेम हासिल किया है. उनका हर एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. वीडियोज की वजह से ही अंजली को गानों और शो का हिस्सा बनने के मौका मिला. इंस्टाग्राम पर उन्हें 13 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

Trending news