Advertisement
trendingPhotos1543928
photoDetails1hindi

Jhanvi Kapoor Bold Look: हद से ज्यादा टाइट ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर जाह्नवी कपूर ने लगाया हॉटनेस का तड़का, लुक देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Jhanvi Kapoor Look: दिन पर दिन जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के सिर पर हॉटनेस और बोल्डनेस का ऐसा खुमार सवार होता जा रहा है कि वो उतरने का नाम नहीं ले रहा. एक्ट्रेस लगातार ऐसे कपडे़ पहनकर स्पॉट हो रही हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की दूसरी सालगिरह की पार्टी में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस जैसे ही ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. देखिए जाह्नवी कपूर का ब्लैक ड्रेस में हद से ज्यादा हॉट अवतार की फोटोज.

ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

1/5
ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

जाह्नवी कपूर ने वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एनिवर्सरी में हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं. एक्ट्रेस इस मौके पर ब्लैक कलर की डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आईं.

टाइट कपड़ों में आईं नजर

2/5
टाइट कपड़ों में आईं नजर

एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसमें जाह्नवी परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. जाह्नवी कपूर इस टाइट ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने जैसे ही आईं तो हर कोई उनके लुक और स्टाइल का दीवाना हो गया. 

दिए किलर पोज

3/5
दिए किलर पोज

जाह्नवी ने कैमरे के सामने किलर पोज दिए और डीपनेक भी फ्लॉन्ट किया.अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप और हाई हील्स में दिखीं.

 

मनीष मल्होत्रा संग आईं नजर

4/5
मनीष मल्होत्रा संग आईं नजर

जाह्नवी कपूर ने पैपराजी के सामने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग भी जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस के इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

बेहद हॉट हैं जाह्नवी

5/5
बेहद हॉट हैं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर के इस हॉट की तस्वीरें देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं. आपको बता दें, बीते कुछ वक्त से जाह्नवी लगातार इस तरह के रिवीलिंग कपड़ों में स्पॉट हो रही हैं

ट्रेन्डिंग फोटोज़