Advertisement
trendingPhotos1547931
photoDetails1hindi

जब Ajay Devgan की इस एक्ट्रेस को लोगों ने कहा ‘गैस टैंकर’, आज बदल गया रुप, रंग और काया

Raashii Khanna Farzi Web Series: ओटीटी का जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं राशि खन्ना. पहले अजय देवगन के साथ तो अब शाहिद कपूर के साथ वो फर्जी में नजर आने वाली हैं. वहीं एक लेटेस्ट इंटरव्यू में राशि ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को लेकर खुलकर बात की. 

फर्जी में दिखेंगी राशि खन्ना

1/5
फर्जी में दिखेंगी राशि खन्ना

राशि खन्ना ने पिछली बार अजय देवगन के साथ वेब सीरीज रुद्रा में दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी के होश उड़ा दिए थे. वहीं अब वो फर्जी लेकर आ रही हैं जिससे शाहिद कपूर अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं. एक इंटरव्यू में सीरीज के अलावा राशि ने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई अनसुनी बातें भी बताईं. 

कहा जाता था गैस टैंकर

2/5
कहा जाता था गैस टैंकर

राशि खन्ना ने अपने वजन को लेकर भी बात की. उनके मुताबिक पहले उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था. इसी वजह से जब वो ऑडिशन के लिए जातीं तो उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर्स बुली करते थ. यहां तक कि उन्हें गैस टैंकर तक बुलाया गया. राशि को उस वक्त बुरा तो लगता लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. 

स्लिम होने के लिए की मेहनत

3/5
स्लिम होने के लिए की मेहनत

कुछ समय बाद उन्होंने रियलाइज किया और वजन को कम करने पर काम शुरू किया. काफी मेहनत के बाद वो काफी स्लिम ट्रिम हो गईं. उन्होंने ये समझ आ चुका था कि फिट बॉडी ही एक्ट्रेस बनने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. लेकिन राशि के लिए मुसीबत का दौर सिर्फ यही तक सीमित नहीं था.

आउटसाइडर्स होने पर नहीं मिला काम

4/5
आउटसाइडर्स होने पर नहीं मिला काम

पूरी तरह फिट हाने के बाद राशि जब ऑडिशन के लिए जातीं तो भी उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता. लेकिन उसका जिम्मेदार राशि का लुक नहीं था बल्कि उनका आउटसाइडर्स होना था. लिहाजा उन पर कोई भी दांव लगाना नहीं चाहता था. 

रुद्रा में निभाया था दमदार किरदार

5/5
रुद्रा में निभाया था दमदार किरदार

पर राशि ने कोशिश जारी रखी और वो जॉन अब्राहम के साथ मद्रास कैफे में दिखीं. लेकिन फिर उन्होंने तेलुगू सिनेमा का रुख कर लिया. फिर उन्हें वो मौका मिला जिससे हिंदी सिनेमा के लिए उनके दरवाजे तो खुले ही साथ ही उन्होंने खूब फेम भी मिला. 2022 में आई रुद्रा ने उन्हें एक जाना-पहचाना चेहरा बना दिया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़