Advertisement
trendingPhotos1402737
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: तलाक के बाद किसी और से लगा बैठीं दिल, फिर भी दूसरी शादी से डरी-सहमी सी हैं ये एक्ट्रेस

Actress Who Are in Love After Divorced: कहते हैं प्यार बार-बार नहीं होता लेकिन बॉलीवुड में कई हसीनाओं का दिल तलाक के बाद फिर से धड़का. ये एक्ट्रेस प्यार में डूबी-डूबी नजर आती हैं लेकिन दूसरी बार शादी करने से कतरा रही हैं.  

1/5

Malaika Arora: 2017 में अरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका अरोड़ा का दिल आया अर्जुन कपूर पर. तब से लेकर अब तक दोनों साथ हैं और अपने रिश्ते का खुलकर इजहार भी करते दिखते हैं दोनों की शादी की खबरें तो आती रहती हैं लेकिन अभी तक ये शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं  

2/5

Kalki Koechlin: कल्कि ने पहली शादी अनुराग कश्यप से की थी लेकिन कुछ ही साल में ये रिश्ता टूट गया जिसके बाद कल्कि गाय हर्षबर्ग संग लिव इन रिलेशन में और एक बच्ची की मां भी बन चुकी हैं लेकिन अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है.    

3/5

Minisha Lamba: मिनिषा लांबा की पहली शादी 2015 में रयान थाम से शादी की थी लेकिन 2020 में दोनों जुदा हो गए. लेकिन अब वो फिर से प्यार में हैं उन्होंने कुछ समय पहले ये खुलासा किया था कि वो एक हैप्पी रिलेशन में हैं.  

4/5

Kim Sharma: किम शर्मा भी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी पहली शादी अली पुंजानी से हुई थी लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक भी हो गया. वहीं अब वो लिएंडर पेस के साथ रिश्ते में हैं और चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन अब तक उन्होनें भी दूसरी शादी नहीं की है.  

5/5

Suzzanne Khan: सुजैन खान और ऋतिक रोशन की लव स्टोरी के बार में तो सब जानते हैं एक दूसरे को दिल देने के बाद इन्होंने शादी की थी लेकिन शादी को वो बचा नहीं सके. 2014 में इनका तलाक हो गया. डिवोर्स के कई साल बाद सुजैन अब फिर से प्यार में हैं अर्सलान गोनी के साथ लेकिन फिलहाल दोनों का शादी का कोई इरादा नहीं है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़