Advertisement
trendingPhotos1781346
photoDetails1hindi

Guess Who: सादा सा सूट, होठों पर मुस्कान; इस लड़की को पहचाना क्या, एक रोल से बनी थी सबके दिल की जान

Bollywood Celebs: क्या इस तस्वीर में दिख रही इसलड़की को आप पहचान पा रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि अपनी पहली ही फिल्म से हर दिल पर छा गई थी ये एक्ट्रेस.

कौन है वो?

1/5
कौन है वो?

सादा सा सूट, पैरों में सिंपल स्लीपर, लंबे-घने बाल और चेहरे पर दिल चुराती मुस्कान. ग्लैमर से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे सिंपल चेहरे और सादगी से भरा लुक कम ही देखने को मिलता है. तो ये फिर ये लड़की आखिर है कौन..जिसके फैन हमारे पैपराजी भी हैं.

सिंपल से लुक में कौन है ये हसीना

2/5
सिंपल से लुक में कौन है ये हसीना

अक्सर ग्लैमर के पीछे भागने वाले फोटोग्राफर्स भला इस सिंपल की लड़की के लिए क्यों रुक गए हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए. अगर नहीं तो चलिए एक हिंट हम आपको देते हैं कि ये वो हैं जो बिना बोले ही अपनी मुस्कान से हर किसी का दिल चुरा ले गई थीं.

याद है बजरंगी भाईजान की मुन्नी

3/5
याद है बजरंगी भाईजान की मुन्नी

अगर अभी भी आप इन्हें नहीं पहचान सके हैं तो चलिए पत्ते खोल ही देते हैं. ये हैं हम सबकी प्यारी मुन्नी. जी हां...बजरंगी भाईजान वाली मुन्नी. जिसने पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि आज तक उन्हें कोई भुला नहीं सका है.

बड़ी होकर बदल गईं इतनी

4/5
बड़ी होकर बदल गईं इतनी

हालांकि मुन्नी उर्फी हर्षाली मल्होत्रा का लुक पूरी तरह बदल चुका है जो एक चीज नहीं बदली है वो है उनकी प्यारी सी मुस्कान जिस पर तब भी हर कोई फिदा था और आज भी हर किसी के दिल में बसती है मुन्नी. फिलहाल बॉलीवुड से रिश्ता हर्षाली ने अभी भी नहीं तोड़ा है.

सीख रहीं हैं डांस

5/5
सीख रहीं हैं डांस

शनिवार को उन्हें मुंबई के खार में डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया. जहां उनका ये सादगी फिर से लोगों के दिलों में जा बसी. 2015 में रिलीज बजरंगी भाईजान में हर्षाली ने एक गूंगी लड़की का किरदार निभाया था.

      

ट्रेन्डिंग फोटोज़