मशहूर Poet पैट्टी स्मिथ ने टेलर स्विफ्ट को कहा- शुक्रिया, वजह है बेहद खास
Advertisement
trendingNow12216591

मशहूर Poet पैट्टी स्मिथ ने टेलर स्विफ्ट को कहा- शुक्रिया, वजह है बेहद खास

Taylor Swift: मशहूर कवियत्री पैटी स्मिथ ने टेलर स्विफ्ट द्वारा हाल ही में उनके एल्बम 'द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट के टाइटल ट्रैक में उनके बारे में किए गए जिक्र पर अपना रिएक्शन दिया है.

मशहूर Poet पैट्टी स्मिथ ने टेलर स्विफ्ट को कहा- शुक्रिया

Taylor Swift: अमेरिका की लीजेंडरी सिंगर-सॉन्गराइटर और पॉयट पैट्टी स्मिथ (Patti Smith) ने हाल ही में इंटरनेशनल सिंगर टेलर स्विफ्ट को धन्यवाद दिया है. दरअसल, पैट्टी स्मिथ ने हाल ही में अपने एक गाने में टेलर स्विफ्ट द्वारा उल्लेख किए जाने पर अपना रिएक्शन दिया है. यह गाना टेलर स्विफ्ट के 11वें एल्बम 'टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट' का हिस्सा है. टेलर स्विफ्ट ने इमोशनल टाइटल ट्रैक पर पैट्टी स्मिथ और महान कवि डायलन थॉमस दोनों को धन्यवाद दिया है.

टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) के इस कदम के बाद पैट्टी स्मिथ ने डायलन थॉमस की कंपनी में शामिल होने के लिए इंस्टाग्राम अपना आभार जताया है. उन्होंने डायलन थॉमस की किताबों को पढ़ने में डूबी अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पैट्टी स्मिथ ने कैप्शन दिया है, ''मैं महान वेल्श कवि डायलन थॉमस की कंपनी में मेंशन होने पर काफी प्रभावित हुई हूं.''

'द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट' टेलर स्विफ्ट का 11वां स्टूडियो एल्बम
बता दें कि 'द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट' अमेरिकी गायक-गीतकार टेलर स्विफ्ट का 11वां स्टूडियो एल्बम है. इसे रिपब्लिक रिकॉर्ड्स के माध्यम से 19 अप्रैल, 2024 को लॉन्च किया गया. इसे टेलर स्विफ्ट, जैक एंटोनॉफ और आरोन डेस्नर द्वारा लिखा और निर्मित किया गया है. अपने 10वें स्टूडियो एल्बम 'मिडनाइट्स' (2022) के लिए बेस्ट पॉप वोकल एल्बम का अवॉर्ड जीतने के बाद स्विफ्ट ने 4 फरवरी, 2024 को 66वें वार्षिक ग्रैमी अवॉर्ड्स में इसका ऐलान किया था.

35 लाख में बनी थी नेशनल अवॉर्ड फिल्म, एक एक्टर ने किया फ्री में काम तो दूसरे ने मांगकर पहनी थी शर्ट

बचपन से वेजिटेरियन मानुषी छिल्लर 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए क्यों खाने लगीं नॉन वेज?

टाइटल सॉन्ग को लेकर फैन्स लगा रहे अटकलें
हफपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, टेलर स्विफ्ट के फैन्स के बीच अटकलें हैं कि 'द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट' का टाइटल सॉन्ग 1975 के फ्रंटमैन मैटी हीली के साथ उनके  रिलेशनशिप से प्रेरित हो सकता है. फुटबॉल स्टार ट्रैविस केल्स के साथ अपने मौजूदा रिश्ते से पहले हीली कुछ समय के लिए टेलर स्विफ्ट के पार्टनर थे. टेलर स्विफ्ट के लेटेस्ट एल्बम को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है. फैन्स नेउनके चुनिंदा गानों के लिए अपनी प्रशंसा और प्यार जता रहे हैं.

Trending news