'स्पाइडरमैन' स्टार्स टॉम हॉलैंड और जेंडाया करने वाले हैं शादी? जानें क्या है सच
Advertisement
trendingNow12223375

'स्पाइडरमैन' स्टार्स टॉम हॉलैंड और जेंडाया करने वाले हैं शादी? जानें क्या है सच

Tom Holland And Zendaya Marriage News: पीपुल मैगजीन को एक सोर्स ने बताया है कि लव बर्ड्स टॉम हॉलैंड और जेंडाया एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने की प्लानिंग कर रही हैं. सोर्स ने कहा कि दोनों की शादी की बात चल रही है और यह सच है.

क्या शादी कर रहे हॉलीवुड के ये स्टार्स ?

Tom Holland And Zendaya Marriage News: टॉम हॉलैंड और जेंडया का रिश्ता अक्सर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचता रहता है. ब्रेकअप की बार-बार आ रही अफवाहों के बावजूद इन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. अब लेटेस्ट रिपोर्ट आ रही है कि 'स्पाइडर-मैन' स्टार्स शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. हाल ही में एक सूत्र ने पीपुल मैगजीन से बात करते हुए कंफर्म किया है कि वे अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं, और जल्द ही एक-दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं.

सोर्स ने कहा, ''शादी की बात चल रही है और यह सच है.'' सोर्स ने आगे बताया, ''वे उस तरह के स्टार्स नहीं हैं, जो ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी एक साथ रखते हैं. पब्लिक एपिरिएंस में लोगों की नजरों में आना उनके लिए कंफर्टेबल नहीं रहता है.''

तलाक के बाद एक्ट्रेस ने शादी के जोड़े का किया ऐसा हाल, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

जेंडया ने हमेशा की हॉलैंड की तारीफ
हालांकि, जेंडया (Zendaya) ने इस महीने की शुरुआत में वोग और ब्रिटिश वोग के साथ एक ज्वॉइंट इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ बातें की. चैलेंजर्स स्टार ने 2017 में पहली 'स्पाइडर-मैन' रिलीज होने के बाद हमेशा ही टॉम हॉलैंड (Tom Holland) की तारीफ की है. जेंडया ने कहा, ''हम दोनों ही काफी यंग थे, लेकिन मेरा करियर पहले से चल रहा था और उनका रातोंरात बदल गया. एक दिन आप बच्चे होते हैं और अपने दोस्तों के साथ पब में मस्ती कर रहे होते हैं. और अगले ही दिन आप 'स्पाइडर-मैन' बन जाते हैं.'' जेंडया ने हॉलैंड के जीवन में आए बदलावों की गवाह होने की बात भी स्वीकार की और कहा कि उन्होंने इसे खूबसूरती से संभाला है.

कभी कंफर्म नहीं किया रिश्ता
बता दें कि टॉम हॉलैंड और जेंडया का नाम लंबे समय से एक-दूसरे के साथ जुड़ता हुआ आ रहा है. वेकेशंस के दौरान दोनों के साथ वक्त बिताने के कई वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को कभी कंफर्म नहीं किया है.

Trending news