Oscars 2025: जारी हुई 97वें अकादमी अवॉर्ड्स की डेट और टाइम, जानें भारत में कब देख पाएंगे Live
Advertisement
trendingNow12199627

Oscars 2025: जारी हुई 97वें अकादमी अवॉर्ड्स की डेट और टाइम, जानें भारत में कब देख पाएंगे Live

Oscars 2025: एकेडमी अवॉर्ड्स ने हाल ही में अगले साल आयोजित होने वाले 97वें एकेडमी अवॉर्ड्स की टाइमलाइन अपने ऑफिशियल हैंडल जारी कर दी गई है. साथ ही ये भी जानकारी भी शेयर की गई है कि नॉमिनेशन कब जारी किए जाएंगे. चलिए जानते हैं आप इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स इवेंट को भारत में कब और कहां देख सकते हैं.

जारी हुई 97वें अकादमी अवॉर्ड्स की डेट और टाइम, जानें भारत में कब देख पाएंगे Live

Oscars 2025 Nominations Will Be Announced: दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित एकेडमी अवॉर्ड्स ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अगले साल आयोजित होने वाले  97वें एकेडमी अवॉर्ड्स की टाइमलाइन जारी कर दी है, जिसको लेकर सभी की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि नॉमिनेशन कब जारी किए जाएंगे. इस साल 10 मार्ट को एकेडमी अवॉर्ड का आयोजित किया गया था, जिसके बाद अब अगले साल होने वाले एकेडमी अवॉर्ड की टाइमलाइन जारी कर दी है.

हाल ही में एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscars) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अगले साल आयोजित होने वाले एकेडमी अवॉर्ड को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें टाइमलाइन जारी किया गया है. एकेडमी अवॉर्ड्स ने कैप्शन में लिखा, 'अपने कैलेंडर को मार्क कर लें. 97वां ऑस्कर रविवार 2 मार्च 2025 को होगा. नॉमिनेशन 17 जनवरी 2025 को अनाउंस किए जाएंगे'. देखते ही देखते पोस्ट वायरल हो गया और फैंस इसको लेकर अभी से अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

भारत में इस दिन देख पाएंगे

एकेडमी अवॉर्ड्स एक ऐसा प्रतिष्ठित अवॉर्ड है, जिसको हासिल करने के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के फिल्म डायरेक्टर से लेकर एक्टर अपनी पूरी जान तक लगा देते हैं. इस साल 10 मार्च को 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था, जिसमें कई बड़ी फिल्मों ने ऑस्कर 2024 अपने नाम किया था. वहीं, अगर आप भारत में इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स इवेंट का मजा लेना चाहते हैं तो जान लें कि भारत में इसको सोमवार, 3 मार्च, 2025 को सुबह 4 से साढ़े चार बजे देखा जा सकता है, जो हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर से लाइव टेलीकास्ट होगा. 

आर्यन खान संग डेटिंग रूमर्स के बीच लारिसा बोन्सी ने शेयर की मिस्ट्री मैन के साथ PHOTO, यूजर्स लगा रहे तरह-तरह के कयास

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

2024 में इन्हें मिला एकेडमी अवॉर्ड

बता दें, इस साल 10 मार्च को आयोजित हुए 96वें ऑस्कर 2024 में कई बड़ी फिल्मों ने इसको अपने नाम किया, जिनमें क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को बेस्ट पिक्चर के अवॉर्ड से नवाजा गया. जबकि किलियन मर्फी ने बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में बाजी मारी थी. रॉबर्ट डाउनी जूनियर को सपोर्टिंग रोल के लिए ऑस्कर से सम्मानित किया गया था. खास बात ये है कि ये उनका पहला ऑस्कर था. इतना ही नहीं, 'ओपेनहाइमर' को 13 कैटेगरी में नॉमिनेशन किया गया था. 'पुअर थिंग्स' की Emma Stone को बेस्ट एक्ट्रेस का एकेडमी अवॉर्ड मिला था. 

Trending news