क्या जस्टिन बीबर और हैली बीबर की राहें हो गईं जुदा? अफवाहों पर ऐसे लगा फुल स्टॉप
Advertisement
trendingNow12184740

क्या जस्टिन बीबर और हैली बीबर की राहें हो गईं जुदा? अफवाहों पर ऐसे लगा फुल स्टॉप

Justin Bieber Hailey Bieber: काफी लंबे समय से हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर अपने अलगाव को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, जिसको लेकर हाल ही में हैली ने इन सभी अफवाहों की बोलती बंद करते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसको देखने के बाद दोनों ने फैंस चैन की सांस ले पा रहे हैं. 

क्या जस्टिन बीबर और हैली बीबर की राहें हो गईं जुदा? अफवाहों पर ऐसे लगा फुल स्टॉप

Justin Bieber Hailey Bieber Celebrate Easter: ईस्टर का समय चल रहा है. ऐसे में हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बाल्डविन बीबर भी इस खास मौके को काफी खास अंदाज में मनाते नजर आए. हाल ही में हैली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ईस्टर सेलिब्रेशन की एक प्यारी सी झलक दिखाई, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. इतना ही नहीं, ईस्टर सेलिब्रेशन की झलक देखने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश हैं. 

दरअसल, पिछले काफी लंबे समय से दोनों के अलग होनी की खबरें हर तरफ छाई हुई थी. ऐसे में हैली द्वारा शेयर की गई इस ईस्टर सेलिब्रेश की फोटो ने इन सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है. हालांकि, इससे पहले भी हैली ने जस्टिन के 30वें बर्थडे पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी, जिसके बाद इस सभी अफवाहों पर ब्रेक लग गया था. ऐसे में अब ईस्टर सेलिब्रेशन के पोस्ट ने भी दोनों के फैंस की खुशी को और दोगुना कर दिया है. 

fallback

जस्टिन और हैली सेलिब्रेट कर रहे ईस्टर 

हाल ही में 27 साल की हैली बीबर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दो चॉकलेट ऐग्स पर नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक के ऊपर हैली का और दूसरे पर जस्टिन का नाम लिखा नजर आ रहा है. इसके सात ही हैली ईस्टन की शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं. उनके इस फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा एक दूसरी पोस्ट में हैली को एक फिल्टर के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उसके सिर पर खरगोश के कान नजर आ रहे हैं और कैप्शन के साथ हैली ने सभी को 'हैप्पी ईस्टर' बोला है. 

सारा आफरीन की इफ्तार पार्टी में दिखा टीवी स्टार्स का जलवा, गोल्डन सूट में नजर आईं रश्मि देसाई; तो ट्रेक सूट में दिखे एजाज खान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hailey Rhode Baldwin Bieber (@haileybieber)

अलग होने की फैली थी अफवाहें

दोनों के रिश्तों को लेकर कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें फैल रही थी कि दोनों अलग होने जा रहे हैं, लेकिन इन सब के बीच दोनों अपने एक दूसरे के साथ अपनी फोटो-वीडियो करते रहे और ऐसा कर दोनों ने इन सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया गया है. जस्टिन के 30वें जन्मदिन पर हैली ने सोशल मीडिया पर एक इमोशन पोस्ट भी शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार किया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. बता दें, दोनों ने साल 2018 में एक दूसरे से शादी की थी. इससे पहले दोनों ने एक दूसरे लंबे समय तक डेट किया था.

Trending news