Cannes 2024: क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' को मिला 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन
Advertisement
trendingNow12250449

Cannes 2024: क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' को मिला 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन

Cannes 2024: आन्या टेलर-जॉय और क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर एक्शन फिल्म 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' को कान्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार रिएक्शन मिला. इस फिल्म को फेस्टिवल के दौरान 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

 

क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म का Cannes 2024 में बोलबाला

Cannes 2024: जॉर्ज मिलर की 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' (Furiosa A Mad Max Saga) को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में प्रीमियर के बाद शानदार रिएक्शन मिला. आन्या टेलर-जॉय (Anya Taylor-Joy) और क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) स्टारर एक्शन फिल्म 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' को कान्स फिल्म फेस्टिवल में जमकर तारीफें मिली.

हॉलीवुड रिपोर्टर की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, एक्शन फ्रेंचाइजी की पांचवी किस्त 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' को ग्रैंड लुमिएर थिएटर में 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला. हालांकि, फिल्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन बताया गया है. इस मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट आन्या टेलर-जॉय, क्रिस हेम्सवर्थ और फिल्म के डायरेक्टर जॉर्ज मिलर मौजूद थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' का कान्स में बहुत उत्साह और प्यार के साथ स्वागत किया गया. क्रिस और आन्या दोनों ने थिएटर के बाहर फैन्स का स्वागत किया और उनके साथ खूब सेल्फी भी लीं.

राखी सावंत के यूट्रस में ट्यूमर, एक्स पति रितेश बोले- अब हैं स्टेबल तो आदिल दुर्रानी ने बताया नया ड्रामा

इंस्टाग्राम पर स्टैंडिंग ओवेशन का वीडियो किया शेयर
'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' के इंस्टाग्राम पेज से थियेटर में मिले स्टैंडिंग ओवेशनल का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में बताया गया है कि स्टैंडिंग ओवेशन 8 मिनट का था. वीडियो में आन्या टेलर-जॉय और क्रिस हेम्सवर्थ को हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए देखा जा सकता है.

आन्या टेलर-जॉय लगीं बला की खूबसूरत
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी फिल्म 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' के प्रीमियर के दौरान आन्या टेलर-जॉय शेंपेन कलर का डियॉर बॉल गाउन पहन कर पहुंची थीं. इसके साथ उन्होंने टिफनी की ज्वैलरी पहनी थी. इस बीच क्रिस हेम्सवर्थ ने ब्लैक ट्राउजर के साथ सफेद जैकेट और शर्ट पहनी थी. उन्होंने टाई नहीं पहनी थी. प्रीमियर के बाद आन्या, क्रिस और डायरेक्टर जॉर्ज सभी से मुस्कुराकर मिले. 'एलविस' के डायरेक्टर बैज लुहरमैन ने प्रीमियर के बाद जॉर्ज मिलर को हग दिया, जो ऑडियन्स बनकर पहुंचे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warner Bros France (@warnerbrosfr)

Leo एक्टर मैथ्यू थॉमस का परिवार रोड एक्सीडेंट में घायल, एक की मौत: रिपोर्ट

'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' के बारे में
'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' में आन्या टेलर-जॉय को 2015 की 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' में चार्लीज थेरॉन द्वारा निभाई गई भूमिका सौंपी है. एक्शन-ड्रामा फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ एक लीडर की भूमिका निभा रहे हैं. बता दें कि 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' को 2015 में खूब तारीफ मिली थी. बेस्ट फिल्म एडिटिंग, बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन और बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन सहित 6 ऑस्कर इस फिल्म ने जीते थे. 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' भारत में 23 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Trending news