जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर पिछले एक साल में किए कई बड़े खुलासे, खोले कई कलाकारों के राज
Advertisement
trendingNow12106925

जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर पिछले एक साल में किए कई बड़े खुलासे, खोले कई कलाकारों के राज

Zeenat Aman Celebrates One Year On Instagram: अनुभवी मॉडल और अभिनेत्री जीनत अमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा था कि जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर अपना एक साल पूरा कर लिया है. जीनत अमान इंस्टाग्राम पर एक साल पूरा होने पर एक लंबा दिल छू लेने वाला नोट लिखा. इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम और बच्चों का आभार भी जताया. 

जीनत अमान ने मनाया इंस्टाग्राम पर एक साल पूरा होने का जश्न

Zeenat Aman Celebrates One Year On Instagram: दिग्गज अभिनेत्री और मॉडल जीनत अमान ने रविवार, 11 फरवरी सुबह अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया, जिसने सोशल मीडिया पर अपना पहला साल पूरा  होने की जानकारी दी. जीनत अमान ने बीते एक साल अपने करियर, हेल्थ, दूसरे कलाकारों और फिल्मी दुनिया से जुड़े कई बड़े राजों का भी खुलासा किया है. जीनत अमान ने 11 फरवरी 2023 को इंस्टाग्राम पर एंट्री ली थी तो तभी से वह अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं.

जीनत अमान (Zeenat Aman) ने इंस्टाग्राम पर एक साल पूरा होने पर अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट की और एक लंबा नोट लिखा. इस नोट में जीनत अमान ने अपने बच्चों और टीम का शुक्रिया अदा किया. जीनत अमान ने कैप्शन में लिखा, ''लोगों का मानना है कि खुद को स्टाइलिश दिखाने का अधिकार सिर्फ युवाओं के पास है, लेकिन मेरा अनुभव मुझे कुछ और ही बताता है.'' उन्होंने आगे यह भी बताया कि उनके बच्चों ने सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए एक्ट्रेस को कैसे मनाया था? जीनत ने लिखा, ''365 दिन पहले मेरे बच्चों ने मुझे अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट अपलोड करने के लिए कहा था. मेरे बच्चों के विश्वास ने मेरे तकनीकी की घबराहट को दूर किया है.''

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत अमान ने पिछले एक साल में कई बड़े खुलासे किए हैं. आइए एक नजर डालते हैं जीनत अमान द्वारा किए गए बड़े खुलासों पर.

1.  40 साल पुराने दर्द की जब जीनत अमान ने कराई सर्जरी: जीनत अमान इंस्टाग्राम पर फिल्मों और कलाकारों से जुड़े राज खोलने के अलावा अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में भी एक बार जानकारी साझा की थी. जीनत ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि सालों पुरानी चोट की वजह से उन्हें टोसिस हो गया था, जिसकी उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी. उन्होंने बताया था कि इस सालों पुरानी चोट की वजह से उन्हें देखने में भी दिक्कत हो रही थी. 

2. उधार पर लेकर कपड़े-ज्वैलरी पहनती हैं जीनत अमान: जीनत अमान इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि शादी और पार्टियों में उधार के कपड़े और ज्वैलरी पहनकर जाती हैं. उन्होंने यह बात शेयर करते हुए कहा था कि मैं यह सब इसलिए बता रही हूं, ताकि युवा लोग पैसे बचाएं और दिखावे का तनाव खुद पर ना आने दें.

3. जब अमिताभ बच्चन  की वजह से सुननी पड़ी थीं जीनत अमान को गालियां: जीनत अमान ने अमिताभ बच्चन के 81वें जन्मदिन पर इस घटना को शेयर किया था. उन्होंने बिग बी को जन्मदिन की बधाई देते हुए बताया था कैसे अमिताभ बच्चन के सेट पर देर से आने पर उन्हें डांट पड़ी थी. इस डांट की वजह से वह फूट-फूट कर रोई थीं और शूटिंग नहीं करने का फैसला किया था. लेकिन फिर अमिताभ बच्चन और निर्माता दोनों ने आकर उनसे माफी मांगी थी.

4.  जब फिरोज खान ने जीनत अमान को फोन पर दी गालियां: जीनत अमान ने नए साल में अपने इंस्टाग्राम पर फिरोज खान से जुड़ा हुआ एक किस्सा साझा किया है. इस किस्से में उन्होंने बताया है कि कैसे ऑफर मना करने पर फिरोज खान ने उन्हें फोन पर अपशब्द कहे थे. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि सेट पर एक घंटा देर से आने पर फिरोज ने उनका वेतन भी काट लिया था.

5. जब बुर्का पहनकर थियेटर्स में अपनी फिल्में देखने जाया करती थीं जीनत अमान:  जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर यह भी खुलासा किया था कि वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में बुर्का पहनकर थियेटकर में जाया करती थीं. जीनत अमान ने बताया था कि कैमरे के सामने होना रोमांचक होता है, लेकिन उससे भी ज्यादा मजेदार भीड़ का हिस्सा होना होता है. इसलिए वह बुर्का पहनकर जाती थीं और चुपचाप थियेटर में बैठकर फिल्म और लोगों के रिएक्शन देखती थीं.

Trending news