Who’s Your Gynac?: आयुष्मान के बाद अब यह एक्ट्रेस बनी गायनिक, लेकिन कहानी में है जरा ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow11890437

Who’s Your Gynac?: आयुष्मान के बाद अब यह एक्ट्रेस बनी गायनिक, लेकिन कहानी में है जरा ट्विस्ट

New Web Series: सेक्स एजुकेशन (Sex Education) का मुद्दा कुछ और आगे बढ़ रहा है. समाज में इस विषय पर जागरूकता लाने वाली फिल्मों तथा वेब सीरीजों की कड़ी में अब हू इज योर गायनिक का नाम जुड़ गया है. यह वेब सीरीज 28 सितंबर से देखी जा सकेगी. कहां आप देख पाएंगे इसे और क्या है इसमें, जानिए...

 

Who’s Your Gynac?: आयुष्मान के बाद अब यह एक्ट्रेस बनी गायनिक, लेकिन कहानी में है जरा ट्विस्ट

Saba Azad: तीन दिन पहले जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने इंस्टाग्राम (Saba Azad Instagram) पर सवाल किया कि हू इज योर गायनिक (Who’s Your Gynac?), तो तमाम लोग हैरान होकर अटकलें लगाने लगे थे. किसी ने उनसे पूछा कि क्या वह शादी (Saba Azad Marriage) करने जा रही हैं और किसी ने सवाल किया कि क्या वह कोई गुड न्यूज (Good News) सुनाने जा रही हैं. लेकिन जल्द ही सामने आ गया कि सबा नई वेब सीरीज के साथ आ रही हैं. जिसका नाम है, हू इज योर गाइनिकॽ यह वेब सीरीज कॉमिक अंदाज में महिलाओं की सेक्स समस्याओं (Sex Problems) और गर्भावस्था से जुड़े तमाम मिथकों (Pregnancy Myths) तोड़ने की कोशिश करेगी.

जिंदगी गायनिक की
हू इज योर गाइनिकॽ अमेजन मिनी टीवी पर आ रही है. अमेजन का यह प्लेटफॉर्म फ्री (Free OTT) है और इसका कोई कंटेंट देखने के लिए न सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ती है और न पैसे लगते हैं. हू इज योर गाइनिक एक नई और युवा गाइनिक की जिंदगी को दिखाएगी, जो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को संतुलित करने की कोशिश कर रही है. द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित शो में सबा आजाद नई-नवेली गायनिक की मुख्य भूमिका निभा रही हैं. उनके साथ करिश्मा सिंह और एरोन अर्जुन कौल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. वेब सीरीज 28 सितंबर से अमेजन मिनी टीवी पर देखी जा सकती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

इसमें पर्सनल टच
इससे पहले स्टैग्स और इंजीनियरिंग गर्ल्स जैसी सीरीजों से जुड़ी रहीं हिमाली शाह ने हू इज योर गायनिक का निर्देशन किया है. सबा आजाद ने इस सीरीज के बारे में कहा कि मुझे लगता है कि यह कहानी हर लड़की और महिला को एक व्यक्तिगत रूप से छूएगी. स्वास्थ्य की देखभाल के महत्व को कम करके नहीं आंका जा सकता और मेरे किरदार के बहाने बहुत-सी नासमझी सामने आएगी. सीरीज में सबा आजाद डॉ. विदुषी के रोल में है, जिसके पास गायनिक होने का कोई पूर्व अनुभव नहीं है. उल्लेखनीय है कि पिछले साल गायनिक जैसे विषय पर ही डॉक्टर जी (Film Dr. G) जैसी फिल्म आई थी. फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मुख्य भूमिका में थे. फिल्म एक पुरुष डॉक्टर के गायनिक बनने की यात्रा को दिखाती है. फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर नाकाम थी, परंतु ओटीटी पर लोगों ने उसे देखा था.

Trending news