Vijay Varma in Suriya 43: सूर्या की फिल्म में रोंगटे खड़े करेंगे विजय वर्मा? बनेंगे 'सूर्या 43' में विलेन!
Advertisement
trendingNow12063978

Vijay Varma in Suriya 43: सूर्या की फिल्म में रोंगटे खड़े करेंगे विजय वर्मा? बनेंगे 'सूर्या 43' में विलेन!

Vijay Varma in Suriya 43: ओटीटी के किंग बन चुके विजय वर्मा की नई फिल्म को लेकर अपडेट सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स का दावा है कि विजय वर्मा जल्द ही साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं. दरअसल सूर्या जल्द ही अपनी 'सूर्या 43' को पेश करने वाले हैं. पढ़िए आखिर क्या है ये अपडेट.

 

विजय वर्मा- सूर्या 43

'सूर्या 43' फिल्म को लेकर अपडेट आ रहा है. फिल्म की कास्ट से बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सूर्या 43' में विजय वर्मा की एंट्री हो चुकी है. वो भी विलेन बनकर. जी हां, रिपोर्ट्स का दावा है कि सूर्या की फिल्म में विजय वर्मा विलेन बनकर हैरान करने वाली हैं. वैसे तो वह अब तक कई बार विलेन बन चुके हैं लेकिन इस बार उनका रोल काफी अलग और दिलचस्प होने वाला है. आइए बताते हैं विजय वर्मा की अपकमिंग फिल्म को लेकर क्या चर्चा है.

तमिल एक्टर सूर्या की 'सूर्या 43' आने वाली है जिसे सुधा कोंगरा डायरेक्ट करेंगे. दोनों इससे पहले 'सोरारई पोटरु' में काम किया है. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. जिसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार ने काम किया था. अब सूर्या की सूर्या 43' चर्चा में है जो कि 2025 के लिए शेड्यूल हैं.

विलेन बनकर आएंगे विजय वर्मा
'सूर्या 43' में विजय वर्मा की एंट्री को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि वह फिल्म में लीड विलेन के रोल को प्ले करेंगे. वह इससे पहले नानी की तेलुगू फैमिली एंटरटेनर 'मिडिल क्लास अब्बाई' में नेगेटिव रोल प्ले कर चुके हैं.

'सूर्या 43' की कास्ट
सूर्या के अलावा 'सूर्या 43' की कास्ट में अब तक नाजरिया नजीम, विजय वर्मा, दिलकर सलमान, अदि शंकर और अजय देवगन का नाम सामने आया है. चर्चा है कि 'सूर्या 43' इसी साल नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी. मेकर्स अगले साल इसे रिलीज पर विचार कर रहे हैं.

विजय वर्मा का कामकाज
विजय वर्मा आखिरी बार करीना कपूर के साथ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'जाने जान' में नजर आए थे जहां वह पुलिसवाले की भूमिका में थे. उनके साथ जयदीप अहलावत भी थे. अब उनकी झोली में 'मर्डर मुबारक' है जिसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी दिखेंगे.

Trending news