पैपराजी पर फूटा Vijay Varma का गुस्सा, बोले-जबसे तमन्ना को डेट करना शुरू किया, इनके दिमाग खराब हो गए
Advertisement
trendingNow11902386

पैपराजी पर फूटा Vijay Varma का गुस्सा, बोले-जबसे तमन्ना को डेट करना शुरू किया, इनके दिमाग खराब हो गए

Vijay Varma On Dating Tamannah Bhatia: विजय ने कहा है कि जब तक वो तमन्ना को डेट नहीं कर रहे थे तब तक वो पैपराजियों को अच्छे से हैंडल कर लेते थे लेकिन उसके बाद ये सब बिगड़ गया.पैपराजियों के दिमाग खराब हो गए.  

पैपराजी पर फूटा Vijay Varma का गुस्सा, बोले-जबसे तमन्ना को डेट करना शुरू किया, इनके दिमाग खराब हो गए

Vijay Varma Tamannah Bhatia Dating: विजय वर्मा (Vijay Varma) अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स के अलावा इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) को डेट करने के चलते भी सुर्ख़ियों में हैं. वो तमन्ना के साथ जहां भी जाते हैं, पैपराजी उनके पीछे पड़ जाते हैं. विजय ने इस पैपराजी कल्चर पर बात की है. विजय ने कहा है कि जब तक वो तमन्ना को डेट नहीं कर रहे थे तब तक वो पैपराजियों को अच्छे से हैंडल कर लेते थे लेकिन उसके बाद ये सब बिगड़ गया.पैपराजियों के दिमाग खराब हो गए. 

fallback

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में विजय ने कहा, मैं पहले इन्हें अच्छे से डेट कर रहा था लेकिन ये पैपराजी तब मेरे पीछे ज्यादा पड़ने लगे जब मैं तमन्ना भाटिया को डेट करना शुरू किया. उसके बाद इन लोगों के दिमाग खराब हो गए. मं इसे कंट्रोल नहीं कर सकता. कई बार तो ऐसा हुआ कि वो मेरे घर के दरवाजे तक चले आये. पहले कभी कोई मेरी बिल्डिंग तक नहीं आया था लेकिन जब ऐसा हुआ तो मैंने उनसे कह दिया कि मेरी पर्सनल स्पेस में मत घुसो. इस लाइन को क्रॉस मत करो. किसी को नहीं पता चलना चाहिए कि मैं अँधेरी में रहता हूं. अपने दोस्तों को मत बताना कि मेरा घर कहां है और मेरे घर के बाहर मत खड़े रहना. मुझे पैपराजियों से बात करना पसंद है लेकिन वो मेरे दोस्त नहीं है. 

fallbackfallback

विजय ने आगे काहा, वो पर्सनल सवाल नहीं पूछ सकते हैं.वो जर्नलिस्ट नहीं हैं और यहां तक कि कोई बिना मेरी इजाजत के मुझसे पर्सनल सवाल पूछ सकता है. बता दें कि इसी साल तमन्ना ने एक इंटरव्यू में विजय को डेट करने की बात कबूल ली थी. सबसे पहले दोनों की न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें दोनों किस करते नजर आ रहे थे. दोनों को नेटफ्लिक्स पर लस्ट स्टोरीज 2 में भी साथ काम करते देखा गया था. 

Trending news