Kaalkoot Trailer: 'सिस्टम का बंदा, इस बार है सिस्टम के खिलाफ', Vijay Varma की 'कालकूट' का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे!
Advertisement
trendingNow11783736

Kaalkoot Trailer: 'सिस्टम का बंदा, इस बार है सिस्टम के खिलाफ', Vijay Varma की 'कालकूट' का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे!

Vijay Varma New Web Series: एक्टर विजय वर्मा लस्ट स्टोरीज के बाद एक बार फिर से क्राइम ड्रामा सीरीज में नजर आने वाले हैं. विजय वर्मा नई सीरीज में पुलिस ऑफिसर के किरदार में ऐसा केस सुलझाते नजर आ रहे हैं जो उनकी जिंदगी को बदलकर रख देगा.

विजय वर्मा कालकूट

Vijay Varma Kaalkoot Web Series: एक्टर विजय वर्मा एक के बाद एक कमाल फिल्मों और वेब सीरीज से ओटीटी पर गर्दा उड़ाने में लगे हुए हैं. लस्ट स्टोरीज के बाद एक बार फिर से विजय वर्मा (Vijay Varma) क्राइम ड्रामा में नजर आने वाले हैं. विजय की नई क्राइम ड्रामा सीरीज कालकूट का ट्रेलर सोशल मीडिया पर भी रिलीज कर दिया गया है. कालकूट (Kaalkoot Trailer) के ट्रेलर वीडियो में विजय वर्मा, पुलिस ऑफिसर के किरदार में एक एसिड अटैक केस को सुलझाने की जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं. केस में विजय का मुकाबला सिर्फ एसिड अटैकर से नहीं बल्कि अपने ही पुलिस सिस्टम और समाज से भी होता है. 

कालकूट में विजय वर्मा का दिखेगा बवाल अवतार!

कालकूट (Kaalkoot Vijay Varma) के ट्रेलर वीडियो में विजय वर्मा सबसे पहले अपनी तीन महीने की पुलिस नौकरी का इस्तीफा देते हुए दिखाई देते हैं. विजय वर्मा ट्रेलर में कहते दिखते हैं- 'पिछले तीन महीनों में जो इस थाने में होते हुए देखा, उसे देखकर आगे नौकरी करने की इच्छा नहीं जुटा पा रहा हूं...' लेकिन सीनियर विजय का इस्तीफा कैंसिल कर देते हैं और उन्हें एसिड अटैक का केस पकड़ा दिया जाता है. विजय वर्मा के किरदार के हाथ में उस लड़की के एसिड अटैक का केस आता है जिसे उनकी मां ने शादी के लिए चुना होता है. विजय वर्मा (Vijay Varma Web Series) का किरदार यह एसिड अटैक केस मिलने के बाद पूरी तरह से बदलता सीरीज के ट्रेलर में दिखाई देता है. 

कब रिलीज होगी विजय वर्मा की कालकूट?

क्राइम ड्रामा  वेब सीरीज कालकूट वेब सीरीज 27 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी. इस सीरीज में विजय वर्मा (Vijay Varma Movies) के साथ-साथ मिर्जापुर फेम श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) भी लीड रोल में नजर आनेवाली हैं. कालकूट में सीमा बिस्वास और गोपाल दत्त भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. सुमित सक्सेना निर्देशित वेब सीरीज क्राइम, सस्पेंस और ड्रामा का तगड़ा मिक्सचर होने वाला है. विजय वर्मा कालकूट से पहले तमन्ना भाटिया के साथ लस्ट स्टोरीज और सोनाक्षी सिन्हा के साथ दहाड़ में अपनी अदाकारी का दम दिखा चुके हैं.

Trending news