विजय वर्मा के अकाउंट में थे सिर्फ 18 रुपये, सेट से निकाला, वापस लौटते हुए छलके आंसू
Advertisement
trendingNow11976340

विजय वर्मा के अकाउंट में थे सिर्फ 18 रुपये, सेट से निकाला, वापस लौटते हुए छलके आंसू

Vijay Varma: विजय वर्मा ने अपने करियर का एक महत्वपूर्ण पल साझा किया, जब उन्हें पैसों की तंगी की वजह से ना चाहते हुए भी एक भूमिका स्वीकार करनी पड़ी थी. हालांकि, उन्हें इस रोल से निकाल दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा फैसला ले लिया था.

विजय वर्मा ने इस दिन ले लिया था एक बड़ा फैसला

Vijay Varma: 'गली ब्वॉय' के मुराद से लेकर 'दहाड़' में आनंद स्वर्णकार तक अपने अलग-अलग किरदारों के लिए मशहूर विजय वर्मा ने लगातार अपरंपरागत और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं चुनकर हिंदी सिनेमा में एक अलग छाप छोड़ी है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब उनके पास पैसे नहीं थे और पैसों के लिए उन्होंने एक रोल को स्वीकार किया था.

गैलाटा प्लस के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने करियर के एक महत्वपूर्ण मोड़ के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि पैसों की कमी ने उन्हें ऐसी भूमिका निभाने के लिए मजबूर किया, जो उनकी कलात्मक आकांक्षाओं के अनुरूप नहीं थी. लेकिन अंत में उन्होंने इस प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया था.

जब बैंक अकाउंट में थे सिर्फ 18 रुपये
अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए विजय वर्मा ने कहा कि उनका ध्यान हमेशा क्वॉलिटी पर रहा है. एक मुश्किल समय को याद करते हुए विजय वर्मा ने बताया कि उनके बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 रुपये थे. इस मुश्किल दौर में उनके पास एक छोटे सी रिपोर्टर की भूमिका आई थी. इस काम के लिए उन्हें 3000 रुपये मिलने थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

पसंद ना होने के बाद रोल को करने का किया फैसला
विजय वर्मा को यह रोल पसंद नहीं था और वह इसे नहीं करना चाहते थे, लेकिन पैसों की वजह से उन्होंने इसे करने का फैसला किया. जैसे ही उन्होंने शूटिंग शुरू की, यह साफ हो गया कि वह इसे दिल से निभा नहीं पा रहे हैं. जिसके परिणामस्वरूप टेक के दौरान वह फंबल करने लगे.

सेट से निकाला गया
विजय वर्मा के साथ इस रोल में चुनौती यह थी कि संवाद अंग्रेजी में थे, जिससे उनके लिए एक अंग्रेजी रिपोर्टर की भूमिका निभाना मुश्किल हो गया. नतीजतन, उन्हें सेट से निकाल दिया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

खुद से कहा- पैसों के लिए कुछ नहीं करूंगा
विजय वर्मा ने कहा, ''मैंने उस समय तक मॉनसून शूटआउट खत्म कर लिया था. मैंने तब तक मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन मैं उस अनुभव से गुजरा और मैं वापस लौटते समय रो रहा था. मैंने खुद से कहा कि मैं कभी भी पैसे के लिए कुछ भी नहीं करूंगा. यह 2014 में हुआ था और तब से मैंने पैसे के लिए कुछ नहीं किया है.''

Trending news