'हम एशिया में बेस्ट हैं', Asian Academy Creative Awards 2023 में छाए विजय वर्मा-राजश्री देशपांडे
Advertisement
trendingNow12000757

'हम एशिया में बेस्ट हैं', Asian Academy Creative Awards 2023 में छाए विजय वर्मा-राजश्री देशपांडे

Asian Academy Creative Awards 2023: विजय वर्मा और राजश्री देशपांडे का एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स 2023 में जलवा रहा. विजय और राजश्री 'दहाड़' और 'ट्रायल बाय फायर' के लिए बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का अवॉर्ड घर लाए हैं. दोनों ने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर साझा किया है.

 

एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स 2023 में विजय वर्मा-राजश्री देशपांडे का जलवा

Asian Academy Creative Awards 2023: एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स 2023  में भारत के दो सितारों का जलवा रहा. विजय वर्मा ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता. यह सम्मान उन्हें प्राइम वीडियो के शो 'दहाड़' में शानदार परफॉर्मेंस के लिए मिला. वहीं, राजश्री दशपांडे को नेटफ्लिक्स सीरीज 'ट्रायल बाय फायर' में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया.

भारत ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स 2023  में कुल 7 अवॉर्ड्स अपने नाम किए. प्रतीक शाह को वेब सीरीज 'जुबली' के लिए बेस्ट सिनेमेटोग्राफी का अवॉर्ड मिला. 

विजय वर्मा ने कहा- हम एशिया पेसेफिक में हैं बेस्ट
एक्टर विजय वर्मा ने इस अवॉर्ड फंक्शन से वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. उन्होंने लिखा- ''जब आप कोई पुरस्कार जीतते हैं तो यह हमेशा आश्चर्यजनक होता है. लेकिन इस बार यह और भी खास था, क्योंकि आपकी जीत आपके देश की जीत है. मुझे दहाड़ के लिए एशियाई अकादमी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त करने का सम्मान मिला! मुझे एशिया-पेसेफिक में 10 एक्टर्स के साथ नॉमिनेट किया गया था और यह काफी पावर पैक रूम था.. लेकिन अपने देशवासियों को यह कहते हुए खुशी हो रही है.. हम एशिया-प्रशांत में सर्वश्रेष्ठ हैं, बेबी! सम्मान के लिए एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स  को बहुत-बहुत धन्यवाद.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

राजश्री देशपांडे ने 'ट्रायल बाय फायर' की पूरी टीम को दिया धन्यवाद
वहीं, राजश्री देशपांडे ने भी वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं. राजश्री ने भी यह अवॉर्ड जीतने पर इसे गर्व का पर बताया. साथ ही उन्होंने इस अवॉर्ड के लिए अपनी 'ट्रायल बाय फायर' की पूरी टीम को भी धन्यवाद दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajshri (@rajshri_deshpande)

प्रतीक शाह ने भी एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स को दिया धन्यवाद
'जुबली' के लिए बेस्ट सिनेमेटोग्राफी का अवॉर्ड जीतने वाले प्रतीक शाह ने भी एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स का इस सम्मान के लिए धन्यवाद दिया. भारतीय माता-पिता के लिए पहली पीढ़ी के अमेरिकी के रूप में, उस श्रेणी में भारत का प्रतिनिधित्व करना एक अविश्वसनीय है, जिसमें न्यूजीलैंड, चीन, इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस, सिंगापुर, ताइवान और थाईलैंड के सिनेमेटोग्राफर्स द्वारा शानदार काम दिखाया गया है. उन्होंने भी अपनी टीम का शुक्रिया अदा किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratik Shah (@pratik8shah)

Asian Academy Creative Awards
2023 एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स 7 दिसंबर को सिंगापुर के ऐतिहासिक चिजम्स हॉल में आयोजित हुए. ये अवॉर्ड्स एशिया-प्रशांत क्षेत्र के 16 देशों में फिल्म और टेलीविजन जगत में शानदार काम करने वालों को दिए जाते हैं.

Trending news