Vicky Kaushal: कैटरीना के फैन्स को ‘गुड न्यूज’ का इंतजार, विक्की ने बताया कि क्या है फैमिली का विचार...
Advertisement
trendingNow11863480

Vicky Kaushal: कैटरीना के फैन्स को ‘गुड न्यूज’ का इंतजार, विक्की ने बताया कि क्या है फैमिली का विचार...

Katrina Kaif: दिसंबर 2021 में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई थी. तीन महीने बाद दो साल पूरे हो जाएंगे. इस बीच कई मौकों पर कैटरीना के प्रेग्नेंट होने (Katrina Kaif Pregnancy) की अटकलें भी लगीं और अफवाहें भी उड़ी. अब विक्की कौशल ने फैमिली में ‘गुड न्यूज’ के सवाल पर जवाब दिया है...

 

Vicky Kaushal: कैटरीना के फैन्स को ‘गुड न्यूज’ का इंतजार, विक्की ने बताया कि क्या है फैमिली का विचार...

The Great Indian Family: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस वक्त बॉलीवुड की सबसे चर्चित रीयल लाइफ जोड़ियों में से हैं. हालांकि दोनों किसी फिल्म में साथ नहीं आए हैं. मगर दोनों की फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है. विक्की इन दिनों करियर के बढ़िया दौर से गुजर रहे हैं. बीते दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan) के सारा हटके जरा बचके हिर रही और अब वह अपनी अगली पारिवारिक कॉमेडी द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. परंतु इसी बीच उनसे पर्सनल लाइफ (Vicky Kaushal Personal Life) को लेकर सवाल भी हो रहे हैं. कैटरीना और विक्की के फैन्स जानना चाहते हैं कि आखिर उनके परिवार में कब गुड न्यूज आएगीॽ विक्की ने इस पर बेझिझक जवाब दिया है.

सब बड़े कूल हैं
हाल में फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी बातचीत के दौरान जब विक्की से उनके रीयल लाइफ में पिता बनने के बारे में पूछा कि क्या परिवार का कोई सदस्य है, जो उन पर ‘गुड न्यूज’ (Good News) सुनाने के लिए दबाव डाल रहा है. इस पर विक्की ने कहा कि कोई भी नहीं डाल रहा. सब बड़े कूल हैं. इसके बाद विक्की ने बताया कि कैटरीना के साथ अपने रिश्ते का खुलासा उन्होंने किसके सामने किया. उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने घर पर सबसे पहले मां को बताई थी और फिर पिताजी को इसके बारे में पता चला. इधर कई लोग इस बात के इंतजार में हैं कि कैटरीना और विक्की किसी फिल्म में साथ-साथ पर्दे पर नजर आएं. इस पर विक्की ने कहा कि वह इसके लिए तैयार हैं.

तब होंगे दो डायरेक्टर
कैटरीना के साथ फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि अगर हमें साथ में फिल्म मिलती है, तो किरदार ऐसे होने चाहिए, जिन्हें हम अपनी पूरी ईमानदारी से निभा सकें. उस रोल में मैं चुप रहने वाला व्यक्ति बनूंगा और कैटरीना को बातूनी का रोल मिलेगा. विक्की ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जिस फिल्म में हम दोनों साथ काम करेंगे, उसमें मेरे लिए दो डायरेक्टर होंगे. एक डायरेक्टर तो सेट पर होगा और फिर एक डायरेक्टर मेरे साथ घर वापस आएगा और बताएगा कि यह सही नहीं था और वह गलत था. विक्की कौशल की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली इसी महीने 22 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं कैटरीना टाइगर 3 (Tiger 3) में दीवाली पर सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी.

 

Trending news