Met Gala में चला उर्फी जावेद का जादू, चोरी से ड्रेस को कॉपी कर रेड कार्पेट पर पहुंचीं ये हसीना!
Advertisement
trendingNow12238403

Met Gala में चला उर्फी जावेद का जादू, चोरी से ड्रेस को कॉपी कर रेड कार्पेट पर पहुंचीं ये हसीना!

Met Gala 2024 में एक हसीना ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचीं कि उन्हें देखकर लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई. इसके पीछे की वजह इस हसीना की अतरंगी ड्रेस थी जिसे देखकर कई लोग शॉक्ड हो गए.

उर्फी जावेद

Urfi Javed VS Amelia Gray: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का अतरंगी फैशन का तो अब तक तो हर अंदाज देख चुके हैं. लेकिन न्यूयॉर्क में हो रहे मेट गाला में एक मॉडल (Amelia Gray Hamlin) ऐसे आउटफिट में पहुंचीं कि उनको देखकर लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई. यहां तक कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस हसीना को उर्फी जावेद की बहन बता रहे हैं. यहां तक कि दोनों के लुक को खूब कंपेयर भी कर रहे हैं.

पहना टेराटियम ड्रेस
मेट गाला में 22 साल की फैशन स्टार और मॉडल अमेलिया ग्रे हैमलिन ने डेब्यू किया. इस हसीना ने ऑफ शोल्डर पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी. इस ड्रेस के नीचे ट्रांसपेरेंट सा गोलाकार की शेप का ग्लोब जैसा था. इस गोलाकार शेप के अंदर गुलाब के फूल और पेड़ों की पत्तियां नजर आईं. इस नीचे गोलाकर शेप को स्कर्ट के तौर पर फ्लॉन्ट किया. साथ ही गले में गोल्डन कलर का पतला सा नेकलेस, पर्पल लिप शेड और बालों को ओपन करके काफी अट्रैक्टिव लगीं.

 

लाखों की जड़ाऊ ड्रेस पहनकर महारानी लगीं ईशा अंबानी, इनके सामने फीकी पड़ गईं आलिया 

उर्फी की ग्लोब ड्रेस से लुक हुआ कंपेयर
अमेलिया की ये ड्रेस जैसे ही वायरल हुई तो इसे देखकर लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई. कई यूजर्स ने तो सोशल मीडिया पर ये तक दावा किया इन्होंने उर्फी के डिजाइन को चुरा लिया है. दरअसल, कुछ दिनों पहले उर्फी इसी तरह की ड्रेस पहने दिखी थीं. इस ड्रेस को यूनिवर्स ड्रेस कहा गया था. जिसमें ब्लैक ड्रेस के नीचे गोलाकर शेप में लाइट जल रही थी और अलग-अलग प्लैनेट्स को रिप्रेजेंट किया गया. उस वक्त उर्फी की इस ड्रेस की खूब तारीफ हुई थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

विवाद में घिरी अक्षय कुमार की फिल्म Jolly LLB 3, शूटिंग पर रोक लगाने की मांग

अतरंगी कपड़ों की क्वीन उर्फी 
उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से जानी जाती हैं. आए दिन वो कभी कांच की तो कभी अंडे के छिलके से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज देती हैं और ऐसी ड्रेस पहने नजर आती हैं कि लोग उन्हें देखकर शॉक्ड हो जाते हैं.

Trending news