गोविंदा के गाने पर तृप्ति-राजकुमार राव ने लगाए ठुमके, खास अंदाज में किया 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का रैपअप
Advertisement
trendingNow12229216

गोविंदा के गाने पर तृप्ति-राजकुमार राव ने लगाए ठुमके, खास अंदाज में किया 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का रैपअप

RajKummar Rao और तृप्ति डिमरी की फिल्म Vicky Vidya Ka Woh Wala Video की शूटिंग का रैपअप हो गया है. इन दोनों ने बड़े ही अलग अंदाज में फिल्म शूटिंग के रैपअप का ऐलान किया. 

 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: 'एनिमल' ने तृप्ति डिमरी की किस्मत ऐसी खोली कि उनकी झोली प्रोजेक्ट्स से भर गई. 'भूल भुलैया 3' के बाद तृप्ति के पास एक और फिल्म है जिसमें वो राजकुमार राव के साथ लीड रोल में है. इस फिल्म का नाम 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' है. इस फिल्म की शूटिंग का रैपअप हो गया है. जिसका ऐलान इन दोनों सितारों ने गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए किया.

रैपअप पार्टी 
तृप्ति और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. शूटिंग पूरी होने के बाद इन सितारों ने क्रू मेंबर्स के साथ फिल्म का रैपअप अनाउंस किया और धमाकेदार अंदाज में एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में ये दोनों सितारे एक साथ मस्ती के मूड में दिखे.

 

इस खूबसूरत लोकेशन पर बन रहा है 'कांतारा 2' का आलीशान सेट, 600 कारपेंटर कर रहे काम

गोविंदा के गाने पर मटकाई कमर
इस वीडियो में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और राजकुमार राव गोविंदा के 'आपके आ जाने से' गाने के म्यूजिक पर झूमते दिखे. इस गाने में तृप्ति सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने दिखीं तो वहीं राजकुमार राव पीले रंग का कुर्ता पहनकर झूमते नजर आए. दोनों का डांस करने का रेट्रो स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को इन दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

43 साल का ये एक्टर दोबारा बना पिता, न्यूट्रीशनिस्ट वाइफ ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

 

11 अक्टूबर को होगी रिलीज

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी. इस बात की जानकारी तृप्ति और राजकुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर आधिकारिक तौर पर दी. इस फिल्म का पोस्टर कुछ दिन पहले ही इन दोनों ने शेयर किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव की 'श्रीकांत' फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है. जबकि तृप्ति डिमरी स्क्रीन पर आखिरी बार 'एनिमल' फिल्म में आई थीं.

Trending news