Mission Impossible 7 का प्रमोशन कर रहे Tom Cruise ने कहा नमस्ते, हिंदी में पूछा हाल-चाल, Video Viral
Advertisement
trendingNow11771068

Mission Impossible 7 का प्रमोशन कर रहे Tom Cruise ने कहा नमस्ते, हिंदी में पूछा हाल-चाल, Video Viral

Tom Cruise Speaks Hindi: 12 जुलाई को मिशन इम्पॉसिबल 7 रिलीज होने जा रही है. लिहाजा फिल्म के स्टार हीरो टॉम क्रूज इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी दौरान उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो हिंदी बोलते हुए दिख रहे हैं.

Mission Impossible 7 का प्रमोशन कर रहे Tom Cruise ने कहा नमस्ते, हिंदी में पूछा हाल-चाल, Video Viral

Mission Impossible 7 Tom Cruise Viral Video: टॉम क्रूज मिशन इम्पॉसिबल (Mission Impossible 7) की सांतवी किश्त लेकर बस सिल्वर स्क्रीन पर हाजिर होने वाले हैं. एंडवेंचर, खतरनाक मिशन और दिल की धड़कनें बढ़ाने वाले खतरनाक स्टंट से भरी एक और कहानी को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं और ये इंतजार बस 4 दिनो में खत्म हो रहा है. 12 जुलाई को फिल्म रिलीज होने वाली है. लिहाजा स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी है. वहीं इस बीच टॉम क्रूज (Tom Cruise) के प्रमोशन इंटरव्यू की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें हॉलीवुड का ये पॉपुलर एक्टर हिंदी बोलता नजर आ रहा है.

टॉम क्रूज ने कहा ‘नमस्ते’
सोशल मीडिया पर टॉम क्रूज के एक इंटरव्यू का क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें उनका इंटरव्यू ले रहीं शो की होस्ट कहती हैं कि क्या कुछ ऐसा है जो आप नहीं कर सकते. क्या आप हिंदी में भी बात कर सकते हैं? तो टॉम तुरंत तैयार हो जाते है. इसके बाद वो होस्ट को कॉपी करते हुए ‘नमस्ते’ और ‘आप कैसे हैं?’ हिंदी में बोलते हैं.

सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को हिंदी ऑडियंस के बीच काफी प्यार मिल रहा है और वो टॉम क्रूज से काफी इम्प्रेस्ड होकर उन पर प्यार भी लुटा रहे हैं. 

खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे टॉम क्रूज
टॉम क्रूज पहले मिशन इम्पॉसिबल की 6 फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अब ये इसका सातवां पार्ट है जिसमें भी वो हर बार की तरह खतरनाक से भी खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे. मिशन इम्पॉसिबल 7 में वो सिनेमा का सबसे खतरनाक और बड़ा स्टंट खुद करते दिखेंगे. जिसकी बिहाइंड द सीन वीडियो भी वायरल हो रही है. 

इस स्टंट को फिल्माने में लंबा वक्त लगा. कई महीनों में जाकर ये सेट तैयार हुआ तब तक टॉम इसकी ट्रेनिंग करते रहे. क्योंकि उन्हें बाइक पर सवार होकर पहाड़ से खाई में कूदना था. लिहाजा खूब प्रैक्टिस की जरूरत थी नहीं तो एक गलती उनकी जान पर भारी हो सकती थी. लेकिन एक्शन स्टार टॉम क्रूज ने बखूबी इसे किया और सभी को हैरान कर दिया. 
   

Trending news