'मैं सवाल करता हूं...' फ्लॉप फिल्मों से कैसे निपटते हैं टाइगर श्रॉफ? एक्टर ने बताया सीक्रेट
Advertisement
trendingNow12134718

'मैं सवाल करता हूं...' फ्लॉप फिल्मों से कैसे निपटते हैं टाइगर श्रॉफ? एक्टर ने बताया सीक्रेट

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी. इस बीच एक्टर ने अपना एक सीक्रेट बताया कि वो अपनी फिल्मों की विफलता से कैसे निपटते हैं?

फ्लॉप फिल्मों से कैसे निपटते हैं टाइगर श्रॉफ? एक्टर ने बताया सीक्रेट

Tiger Shroff On His Flop Movies: टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अगली एक्शन थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें वो पहली बार अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आने वाले हैं. वहीं, दोनों स्टार्स के फैंस उनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. मेकर्स पहले ही दो गाने रिलीज कर चुके हैं, जिन्होंने फैंस के बीच खूब धमाल मचाया है. 

फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में नेहा धूपिया के साथ बातचीत के दौरान अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बात की और बताया कि वे अपनी फिल्मों की विफलता से कैसे निपटते हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म फ्लॉप होने का उन पर असर पड़ता है, क्योंकि उन्होंने काफी कोशिश की होती हैं. नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के छठे सीजन में टाइगर ने बताया, 'मैं असल में इसे दिल से लेता हूं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

एक एक्शन हीरो हूं तो बुरा लगता है

एक्टर ने बात करते हुए आहे कहा, 'क्योंकि आप जानते हैं, मैंने अपनी हर फिल्म में बहुत मेहनत की होती है और मुख्य रूप से क्योंकि मैं एक . आप जानते हैं, शारीरिक, मानसिक, इमोशनल तनाव के संदर्भ में बहुत कुछ करना पड़ता है, जिसे मैं उन सीक्वेंस से गुजरते हुए खुद पर डालता हूं. आप ये भी जानते हैं कि इसी लाइफ से बड़ा बनाने के लिए बहुत कोशिश करता हूं'. उन्होंने आगे कहा कि एक्शन फिल्म बनाना कोई आसान काम नहीं है'. 

ऐसे निकलते हैं इस चीज से बाहर

उन्होंने कहा, 'इसलिए जब ये बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं करती है तो एक्टर उन सीन्स से प्रभावित होते हैं, जिनसे वे गुजरे हैं. टाइगर ने बात करते हुए आगे कहा, 'मेरा मतलब है, फिर मैं खुद से सवाल करना शुरू कर देता हूं कि क्या ये इसके लायक था और ये और वो, न मुझे उस एरिया से बाहर आने में लगभग एक हफ्ता तक लग जाता है और फिर एक बार जब मैं बाहर आ जाता हूं फिर अपना अगले पर काम पर लग जाता हूं तो ये आसान हो जाता है और बेहतर हो जाता है'.

Trending news