टाइगर श्रॉफ ने किया रिलेशनशिप पर खुलासा, बोले- 'मेरी एक ही दिशा है...'
Advertisement
trendingNow12194810

टाइगर श्रॉफ ने किया रिलेशनशिप पर खुलासा, बोले- 'मेरी एक ही दिशा है...'

Tiger Shroff Relationship Status: एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में हाल ही में खुलासा किया है. टाइगर श्रॉफ का नाम अक्सर एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ जोड़ा जाता रहा है. हालांकि, कुछ साल पहले इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं. लेकिन अब टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बता दिया है. 

आखिर क्या है टाइगर श्रॉफ का रिलेशनशिप स्टे्टस?

Tiger Shroff Relationship Status: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ लंबे वक्त से एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ अपने रुमर्ड अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं. कुछ साल पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं. हालांकि, टाइगर और दिशा दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है. दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन इस बीच टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है.

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chhote Miyan) की रिलीज से पहले टाइगकर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) प्रमोशन के लिए इंटरव्यूज दे रहे हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया है. 

शादीशुदा गोविंदा को था इस एक्ट्रेस पर क्रश, कहा था- 'मेरी कुंडली में दो शादियां...'

किस दिशा में जा रही है टाइगर श्रॉफ की जिंदगी?
हाल ही में टाइम्स नाउ डॉट कॉम में टाइगर श्रॉफ से उनके रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर एक सवाल पूछा गया था. दिशा पाटनी (Disha Patni) के साथ डेटिंग रुमर्स की तरफ इशारा करते हुए उनसे पूछा गया था- क्या आप सिंगल हैं? आपकी जिंदगी किस दिशा में जा रही है?'' ऐसे में टाइगर ने इसका जवाब दिया, ''मेरी एक ही दिशा है लाइफ में.... और वो है मेरा काम.'' 

Pushpa 2 Teaser Out: अल्लू अर्जुन का पहला लुक ही खड़े कर देगा रौंगटे, 'पुष्पा 2' का टीजर हुआ आउट

ट्रेलर लॉन्च में 'दिशा' का नाम लेकर अक्षय कुमार ने छेड़ा
बता दें कि हाल ही में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को दिशा का नाम लेते हुए छेड़ा था. यह पूछे जाने पर कि वह टाइगर को क्या सलाह देना चाहेंगे? अक्षय कुमार ने कहा था, ''टाइगर से मैं यही कहना चाहूंगा कि हमेशा एक ही 'दिशा' में रहा करो.'' इसके बाद वह हंसने लगे थे. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आईं एक्ट्रेस अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी इसपर हंसने लगी थीं. 

Ranbir Kapoor की करोड़ों की कार को भीड़ ने घेरा, गुस्से में पैपराजी पर झल्लाए एक्टर

टाइगर के साथ दिशा ने मनाई होली
इस बीच होली के मौके पर दिशा पाटनी को अक्षय कुमार के घर पर टाइगर श्रॉफ के साथ होली खेलते हुए देखा गया था. दिशा पाटनी ने इस होली सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था, जिस पर फैन्स ने भी जमकर कमेंट किए थे. 

टाइगर के फैमिली के करीब थीं दिशा पाटनी
बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से इंटरनेट पर थीं, लेकिन 2022 में यह खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. दिशा टाइगर की फैमिली के भी काफी करीबी थीं. उन्हें अक्सर टाइगर की बहन कृष्णा और मां आयशा श्रॉफ के साथ देखा जाता था.

Trending news