Taapsee Pannu on Marriage: क्या मार्च में मैथियास बो संग शादी कर रही हैं तापसी पन्नू? तोड़ी चुप्पी;'मैंने कभी पर्सनल लाइफ पर...'
Advertisement
trendingNow12132625

Taapsee Pannu on Marriage: क्या मार्च में मैथियास बो संग शादी कर रही हैं तापसी पन्नू? तोड़ी चुप्पी;'मैंने कभी पर्सनल लाइफ पर...'

Taapsee Pannu on Marriage:  बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि डंकी एक्ट्रेस मार्च में बॉयफ्रेंड संग सात फेरे ले सकती हैं. अब तापसी पन्नू का रिएक्शन सामने आया है. पढ़िए उन्होंने क्या कहा है.

तापसी पन्नू ने शादी पर क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की खबरें जोर-शोर से चल रही हैं. रिपोर्ट्स का दावा है कि वह मार्च में सिख और क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी करने वाली हैं. अब तापसी पन्नू ने शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि वह कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई सफाई नहीं देती हैं. तो चलिए बताते हैं आखिर तापसी पन्नू की शादी को लेकर क्या कहा जा रहा है और उन्होंने क्या कहा है.

Taapsee Pannu से जब शादी की खबरों पर जवाब मांगा गया तो उन्होंने कुछ कहने से इंकार कर दिया. चर्चा है कि वह डेनमार्क के बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो संग शादी रचा सकती हैं. दोनों पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

शादी की खबरों पर क्या बोलीं तापसी पन्नू
'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी पन्नू ने शादी के सवाल पर कहा, 'मैंने कभी भी अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सफाई नहीं दी है और न ही दूंगी.' इसका मतलब ये कि एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर रिएक्ट करने से साफ साफ मना कर दिया.

तापसी पन्नू की शादी की चर्चा
मालूम हो, एक दिन पहले ही Ndtv की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि  तापसी पन्नू और मैथियास बो मार्च में शादी कर सकते हैं. ये शादी सिख और क्रिश्चन रीति-रिवाज से हो सकती है. हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हो सकी है.

10 साल से हैं रिलेशनशिप में
मैथियास बो और तापसी पन्नू के रिलेशनशिप को 10 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. न ही कभी तापसी अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद करती हैं.

तापसी पन्नू का कामकाज
तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'डंकी' में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने शाहरुख खान के अपोजिट काम किया था. उनकी अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा 'वो लड़की है कहां' है जिसे अरशद सैयद ने डायरेक्ट किया है. इसमें उनके साथ प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी नजर आएंगे.

Trending news