'जीजा जी स्टेज पर हैं...' Taapsee Pannu ने शेयर की Nick Jonas के लोलापालूजा कॉन्सर्ट की स्टोरी; खूब किया एंजॉय
Advertisement
trendingNow12083064

'जीजा जी स्टेज पर हैं...' Taapsee Pannu ने शेयर की Nick Jonas के लोलापालूजा कॉन्सर्ट की स्टोरी; खूब किया एंजॉय

Taapsee Pannu: जोनस ब्रदर्स ने शनिवार की शाम मुंबई में लोलापालूजा कॉन्सर्ट में अपना जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया, जिसके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी दीवाने हो गए. हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस कॉन्सर्ट की एक तस्वीर शेयर की है, जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने काफी एंजॉय किया.

Taapsee Pannu ने शेयर की Nick Jonas के लोलापालूजा कॉन्सर्ट की स्टोरी; खूब किया एंजॉय

Taapsee Pannu Enjoys Nick Jonas Lollapalooza Concert: हाल ही में ग्लोबल आइकन कहे जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने दोनों भाईयों केविन और जो जोनस के साथ शनिवार शाम मुंबई में लोलापालूजा कॉन्सर्ट में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया. 

उनके इस कॉन्सर्ट के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इस कॉन्सर्ट की खास बात यह है कि ये जोनस ब्रदर्स का पहला इंडियन म्यूजिक कॉन्सर्ट था, जिसको खूब पसंद किया गया और उनके इंडियन फैंस ने दिल खोलकर इस कॉन्सर्ट को अपना प्यार दिया और उनका ग्रैंड वेलकम किया. इस मौके पर कई सेलेब्स भी वहां मौजूद थे, जिन्होंने निक और उनके भाइयों को चीयर किया. उन्हीं में से एक तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी है.

fallback

'जीजाजी स्टेज पर हैं' - तापसी पन्नू 

हाल ही में तापसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जोनस ब्रदर्स के इस कॉन्सर्ट का फोटो शेयर किया और साथ में कैप्शन में ऐसी बात लिखी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने कॉन्सर्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जीजाजी स्टेज पर हैं'. इसके साथ ही तापसी खुद भी फोटो में काफी खुश नजर आ रही हैं और कॉन्सर्ट के साथ-साथ वो आइसक्रीम भी एंजॉय कर रही हैं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi (@jerryxmimi)

भीड़ भी चिल्ला रही थी जीजू-जीजू

हालांकि, प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के बाद निक जोनस केवल इंडियन सेलेब्स के ही नहीं बल्कि नेशनल जीजू बन चुके हैं. दरअसल, इस कॉन्सर्ट के दौरान लोग उनको जीजू-जीजू कह कर बुला रहे थे, जिसको लेकर निक ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी. बता दें, कॉन्सर्ट के बाद नताशा पूनावाला ने जोनस ब्रदर्स के लिए एक खास पार्टी रखी थी, जिसमे बी-टाउन के कई सेलेब्स माधुरी दीक्षित, सुजैन खान, ईशान खट्टर, सोनम कपूर सहित कई सितार इस पार्टी का हिस्सा बनें. 

Trending news