Swayamvar Mika Di Vohti: 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक है मीका सिंह, लिस्ट है इतनी लंबी; जानकर शॉक्ड हो जाएंगी आकांक्षा पुरी
Advertisement
trendingNow11275521

Swayamvar Mika Di Vohti: 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक है मीका सिंह, लिस्ट है इतनी लंबी; जानकर शॉक्ड हो जाएंगी आकांक्षा पुरी

Mika Singh और आकांक्षा पुरी लगातार ट्रेंड में बने हुए हैं. जिसकी वजह मीका का आकांक्षा को अपना जीवनसाथी चुनना है. इस बीच हम आपको बताते हैं कि मीका सिंह कितनी संपत्ति के मालिक हैं.

मीका सिंह और आकांक्षा पुरी

Swayamvar Mika Di Vohti: 45 साल की उम्र में मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर रचाकर अपनी वोटी को चुन लिया है. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) हैं. मीका और आकांक्षा ने अभी तक शादी तो नहीं की है लेकिन एक दूसरे को जयमाल पहनाकर जीवनभर एक दूसरे का होना का वादा जरूर कर लिया है. अब ये दोनों शादी के बंधन में कब बधेंगे ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन इतना जरूर है कि मीका से शादी करके आकांक्षा पुरी भी करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन जरूर बन जाएंगी. जानिए मीका सिंह की प्रॉपर्टी कितनी है और कहां कहां तक फैली है. 

  1. 100 करोड़ से ज्यादा है मीका सिंह की संपत्ति
  2. आकांक्षा पुरी ने जीता शो में दिल
  3. मीका-आकांक्षा जल्द करेंगे शादी

दिल्ली में है 40 करोड़ का फार्म हाउस

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife की रिपोर्ट के अनुसार मीका सिंह (Mika Singh) का दिल्ली में एक आलीशान फॉर्म हाउस है. इस फार्म हाउस की कीमत करीब 40 करोड़ है. इस फॉर्म हाउस में एक खूबसूरत सी झील, 5 घोड़े और कई डॉग्स हैं. मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर कई बार अपने इस फॉर्म हाउस का वीडियो भी शेयर किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Puri (@akanksha8000)

 

कई लग्जरी कारों के है मालिक

करोड़ों के फार्म हाउस के अलावा मीका सिंह (Mika Singh) कई चमचमाती लग्जरी कारों के भी मालिक हैं. इन कारों में  Porsche Panamera है जिसकी कीमत करीब 1.46 करोड़ है. इसके अलावा Hummer कीमत 80 लाख, Lamborghini कीमत करीब 3 करोड़, Ford Mustang करीब 76 लाख और Mercedes GLS है जिसकी कीमत करीब 1.7 करोड़ रुपये है. मीका के पास इन महंगी कारों के अलावा कई बाइक भी हैं. 

 

 

मुंबई में है 20 करोड़ से ज्यादा कीमत का फ्लैट

इतनी ही नहीं मीका सिंह (Mika Singh) का मुंबई के पॉश इलाके में बेहतरीन फ्लैट है.इस फ्लैट की कीमत करीब 20 करोड़ से ज्यादा है. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि मीका सिंह और कपिल शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं. यहां तक कि मीका कपिल शर्मा के पड़ोसी भी हैं.

 

 

15 करोड़ की मालकिन हैं आकांक्षा पुरी

वहीं आकांक्षा पुरी की बात करें तो उनकी संपत्ति करीब 15 करोड़ की है. एक्ट्रेस के पास आलीशान घर और लग्जरी कार है. इसके अलावा आकांक्षा कई फिल्मों और टेलीविजन सीरियल्स में भी नजर आती हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

 

Trending news