Rajinikanth Viral Video: बीएमडब्ल्यू से लेकर रॉल्स रॉयस तक के मालिक रजनीकांत क्यों पहुंचे बस डिपो? हैरान हो रहे फैंस
Advertisement
trendingNow11847208

Rajinikanth Viral Video: बीएमडब्ल्यू से लेकर रॉल्स रॉयस तक के मालिक रजनीकांत क्यों पहुंचे बस डिपो? हैरान हो रहे फैंस

Rajinikanth Video:  मंगलवार को रजनीकांत अचानक से बेंगलुरु के बस डिपो में पहुंच गए. जहां उन्हें देख हर कोई चौंक गया. लेकिन सवाल ये कि उन्हें बस डिपो में जाने की क्या जरूरत पड़ गई.  

Rajinikanth Viral Video: बीएमडब्ल्यू से लेकर रॉल्स रॉयस तक के मालिक  रजनीकांत क्यों पहुंचे बस डिपो? हैरान हो रहे फैंस

Viral Video: कहते हैं आसमान में उड़ो तो जमीन को मत छोड़ो. आगे निकलो को अतीत को मत भूलो और इस बात को साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत कितना फॉलो करते हैं ये मंगलवार को देखने को मिला. जब रजनीकांत (Rajinikanth) अचानक से एक बस डिपो में जा पहुंचे. अब सवाल ये कि करोड़ों की गाड़ियों के मालिक को भला बस डिपो में जाने की क्या जरूरत आन पड़ी. दरअसल, इसके पीछे वजह थी जिससे जानने के बाद फैंस भी हैरान हो रहे हैं. 

मंगलवार की सुबह रजनीकांत अचानक बैंगलुरु के मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन में पहुंच गए जहां हर कोई उन्हें देखकर दंग रह गया जिसने भी उन्हें देखा तो वो उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए बेकरार हो उठा. वहां के कर्मचारियों ने उन्हें घेर लिया और उनके प्रति अपने सम्मान को जाहिर किया. कोई उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने लगा तो कोई पैर छूने लगा लेकिन सवाल ये कि आखिर लग्जरी कारों के मालिक रजनीकातं को बस डिपो में जाने की जरूरत क्यों आन पड़ी. 

fallback

दरअसल, एक्टिंग में आने से पहले रजनीकांत बस कंडक्टर हुआ करते थे. वो इसी बस डिपो में काम करते थे. आज वो साउथ के सुपरस्टार हैं जहां उन्हें भगवान का दर्जा दिया जाता है. लेकिन आज भी वो अपने पुराने दिनों को नहीं भूले हैं.

जेलर को लेकर बंटोर रहे सुर्खियां
हाल ही में रजनीकांत की जेलर रिलीज हुई है. 10 अगस्त को रिलीज इस फिल्म ने बड़ा धमाका किया और जबरदस्त कमाई कर बॉक्स ऑफिस को हिला डाला है. फिल्म की रिलीज को 19 दिन हो चुके हैं और फिल्म ने कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया है. रिपोट्स की माने तो अब तक रजनीकांत की जेलर 600 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. फिल्म ही नहीं फिल्म के गानों ने भी धमाल मचा रखा है फिल्म अभी भी स्क्रीन से हटने को तैयार नहीं है. यानि कुछ और दिन जेलर बड़े पर्दे पर राज करने वाली है   
   

Trending news