ये पाकिस्तानी क्रिकेटर सोनाली बेंद्रे को करना चाहता था किडनैप, सालों बाद एक्ट्रेस ने ये क्या कह दिया?
Advertisement
trendingNow12250272

ये पाकिस्तानी क्रिकेटर सोनाली बेंद्रे को करना चाहता था किडनैप, सालों बाद एक्ट्रेस ने ये क्या कह दिया?

Sonali Bendre Reaction To Shoaib Akhtar Old Proposal: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का एक पुराना प्रपोजल वायरल हो रहा है. इस वायरल प्रपोजल में दावा किया जा रहा है कि शोएब अख्तर ने कहा था कि अगर सोनाली बेंद्रे उनसे शादी नहीं करती तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे. अब इस वायरल प्रपोजल पर सोनाली बेंद्रे ने सालों बाद अपना रिएक्शन दिया है.

वायरल दावे पर सोनाली बेंद्रे का रिएक्शन

Sonali Bendre Reaction To Shoaib Akhtar Old Proposal: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों वेब सीरीज 'ब्रोकन न्यूज' सीजन 2 में नजर आ रही हैं और अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल भी जीत रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कई दावे किए जा रहे हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक बार सोनाली बेंद्रे को 'किडनैप' करने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि अगर सोनाली बेंद्रे उनका शादी का प्रपोजल ठुकराती हैं तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे. इस वायरल दावे पर अब सोनाली बेंद्रे ने अपना रिएक्शन दिया है. 

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने हाल ही में इस वायरल दावे पर कमेंट करते हुए इसकी सच्चाई पर आशंका जताई है और संकेत दिया है कि यह खबर फर्जी भी हो सकती है. शुभंकर मिश्रा के साथ लेटेस्ट पॉडकास्ट में शोएब अख्तर (Sonali Bendre) को लेकर सवाल किया गया. इसी दौरान इस वायरल दावे का भी जिक्र आया, जिसे सुनकर सोनाली बेंद्रे हैरान रह गईं.

Heeramandi की आलोचना पर अब संजीदा शेख का तगड़ा जवाब, बोलीं- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'

'फर्जी खबरें तब भी हुआ करती थीं'
सोनाली बेंद्रे ने इस वायरल दावे पर हैरानी जताते हुए कहा, ''मैं नहीं जानती कि यह कितना सच है. फर्जी खबरें तब भी हुआ करती थीं!'' जब सोनाली से वायरल प्रपोजल में 'किडनैपिंग' वाली बात पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं नहीं जानती, अगर उन्होंने ऐसा कहा है तो.'' उस समय, उन्हें पता चला कि क्रिकेटर उनका फैन है. यह सुनकर उन्हें खुशी हुई. सोनाली बेंद्रे ने कहा, ''मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं. मेरा करियर उसी वजह से है कि ऑडियन्स मुझे प्यार करती है!''

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' फिर हुई पोस्टपोन, प्रोडक्शन हाउस ने शेयर किया अपडेट

 

सालों से शोएब अख्तर को लेकर किया जाता रहा है दावा
बता दें कि सालों से यह दावा किया जाता रहा है कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक बार एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि उन्हें सोनाली बेंद्रे पर बहुत बड़ा क्रश था. यह बताया गया था कि वह उनसे शादी करना चाहते थे और अपने प्रपोजल को एक्सेप्ट करवाने के लिए वह कुछ भी करेंगे. हालांकि, 2019 में शोएब अख्तर ने साफ कर दिया था कि उन्होंने सोनाली बेंद्रे को लेकर कभी कोई कमेंट नहीं किया था. 

शोएब अख्तर ने वीडियो शेयर कर दी थी सफाई
शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैलन पर एक वीडियो पोस्ट किया था और इन खबरों को सिर्फ एक अफवाह बताया था. शोएब अख्तर ने कहा था, ''मैं सोनाली बेंद्रे से कभी नहीं मिला! मैं वास्तव में कभी भी उनका फैन नहीं था! मैंने उन्हें फिल्मों में देखा है, और वह खूबसूरत हैं, लेकिन मैंने कभी खुद को उनका फैन नहीं माना. हालांकि, जब वह बहादुरी से कैंसर से लड़ीं, तब मैंने एक व्यक्ति के रूप में उनकी तारीफ करना शुरू कर दिया. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेरा उनके साथ कभी कोई जुड़ाव नहीं रहा.''

Trending news