'विद्रोही थे सैफ...' भाई को लेकर ये क्या बोल गईं छोटी बहन सोहा
Advertisement
trendingNow12249417

'विद्रोही थे सैफ...' भाई को लेकर ये क्या बोल गईं छोटी बहन सोहा

Soha Ali Khan ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में भाई सैफ को लेकर कई खुलासे किए. एक्ट्रेस ने ना केवल उनकी कुणाल के साथ पहली मुलाकात के बारे में बताया. साथ ही ये भी कहा कि वो काफी विद्रोही थे.

सोहा और सैफ अली खान

Soha Ali Khan on Saif: सोहा अली खान और सैफ अली खान (Soha Ali Khan) बॉलीवुड के फेमस भाई-बहन की जोड़ी है. सोहा ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान सैफ से अपने रिश्ते और बचपन में वो कैसे थे, इसे लेकर कई बाते बताईं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब उन्होंने सैफ से कुणाल की पहली मुलाकात करवाई थी तो क्या हुआ था.

काफी विद्रोही थे सैफ
सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने हाल ही में कर्लटेल्स यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान सैफ को लेकर कई बातें बताईं. एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरा भाई विद्रोही था. उसने पेरेंट्स को बदनाम करने के लिए वो सब कुछ किया जो वो कर सकता था. उसने किताब के सभी रूल्स को तोड़ा और अपनी नई रूल बुक बनाई. हम दोनों के बीच 9 साल का एजगैप है. मैंने एक बार इकोनॉमिक्स की क्लास बंक की थी. तब मां ने मुझसे कहा था कि अगर ये विद्रोह जैसा है तो ये भूल जाओ. इसलिए मैंने वो सब छोड़ दिया था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

करीना ने सास शर्मिला संग मिलकर दिखाया महल जैसे पटौदी आवास का कोना-कोना, Inside Video

रिफ्रेशिंग रिश्ता है
सोहा ने आगे कहा कि 'सैफ और उनके बीच बाकी के भाई बहन जैसा रिश्ता नहीं है. वो काफी अलग हैं और बड़े भाई जैसे तो बिल्कुल भी नहीं हैं. जब जरूरत हो तो मुझे सलाह भी देते हैं. इसी वजह से हमारे बीच काफी रिफ्रेशिंग रिश्ता रहता है. वो काफी कलरफुल लाइफ जीते हैं और बिल्कुल भी ऑर्थोडॉक्स यानी कि रुढ़िवादी विचार नहीं है उनके.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

रेड कारपेट पर गुलाबी अप्सरा बनकर पहुंचीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक है कतई बवाल

पहली बार कैसी रही कुणाल से सैफ की मीटिंग
सोहा ने कुणाल खेमू के साथ सैफ की पहली मीटिंग के बारे में भी बताया. सोहा ने कहा कि 'भाई को कुणाल के मसल्स काफी पसंद आए थे. कुणाल को घर पर ही बुलाया था और हम लोग पूल खेल रहे थे. सैफ बार-बार कुणाल से पूछ रहे थे कि वर्कआउट कहां करते हो.' आपको बता दें, सोहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन बेटी और पति कुणाल के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Trending news