एक-दूसरे को 'धोखा' देख रहे थे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत? सिंगर सुचित्रा के खुलासे ने सबके उड़ा होश
Advertisement
trendingNow12247437

एक-दूसरे को 'धोखा' देख रहे थे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत? सिंगर सुचित्रा के खुलासे ने सबके उड़ा होश

Dhanush Aishwaryaa Divorce: धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने साल 2004 में शादी की थी और दोनों ने शादी के 18 साल बाद साल 2022 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था. इसी बीच सिंगर सुचित्रा ने दोनों को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए.

एक-दूसरे को 'धोखा' देख रहे थे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत?

Suchitra Shocking Claims On Dhanush-Aishwaryaa: साउथ सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत 2022 में अलग हो गए थे. दोनों ने शादी के 18 साल बाद एक दूसरे से तलाक लिया था. हालांकि, कपल ने अपने तलाक के पीछे का कारण साझा नहीं किया, लेकिन हाल ही में सिंगर सुचित्रा ने दोनों की शादी और तलाक को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है, जिसने सभी को हैरान और परेशान कर दिया. उन्होंने दावा किया कि धनुष और ऐश्वर्या अपनी शादी के दौरान एक-दूसरे को 'धोखा' दे रहे थे. 

सुचित्रा ने कहा कि एक्स कपल (धनुष और ऐश्वर्या) एक साथ रहने के दौरान भी दूसरे लोगों के साथ डेट पर जाया करते थे. हालांकि, सिंगर सुचित्रा और धनुष के बीच के संबंध सालों से अच्छे नहीं रहे हैं. साथ ही सिंगर ने ऐश्वर्या रजनीकांत के बारे में बात करते हुए उनको एक बुरी मां बताया. सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो धनुष और ऐश्वर्या को लेकर इस तरह के दावे कर रही हैं. वीडियो पर काफी यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सिंगर को भी ट्रोल कर रहे हैं. 

दोनों सिस्टमेटिकली एक दूसरे को धोखा दे रहे थे...

हाल ही में सुचित्रा ने यूट्यूब चैनल कुमुदम के साथ इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री में चल रहे कई घोटालों पर खुलकर बात की. वहीं, जब धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की शादी का विषय सामने आया, तो उन्होंने चौंका देने वाले खुलासे किए. उन्होंने कहा, 'ऐश्वर्या धनुष पर धोखा देने का आरोप लगाती आ रही हैं, लेकिन उसने पूरी शादी के दौरान ये सब किया है. ये डबल स्टैंडर्ड है, नहीं? ऐश्वर्या ने धनुष को धोखा दिया है, धनुष ने ऐश्वर्या को धोखा दिया. वे ऐसे कपल हैं जो सिस्टमेटिकली एक-दूसरे को धोखा दे रहे हैं'. 

किस फिल्म की तैयारी कर रहे कार्तिक आर्यन, जिसमें दिखेगा एक्टर का सुपरहीरो अवतार? इंस्टाग्राम पर शेयर की एक झलक

सिंगर ने धनुष को बताया एक बेहतर पिता

जब सुचित्रा से पूछा गया कि वे किस आधार पर ये सभी आरोप लगा रही हैं, तो सुचित्रा ने कहा, 'उनके पास ऐसी कई छोटी-छोटी बातों की जानकारी है. वे बार में बैठे थें और उस इंसान के साथ शराब पी रहे थे, जिसके साथ वे डेटिंग कर रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या डेट पर जाना असामान्य नहीं है? तो सुचित्रा ने जवाब देते हुए पूछा, 'जब आप शादी में होंगे, तो क्या आप डेट पर जाएंगे?'. इसके अलावा सुचित्रा ने कहा, 'धनुष एक बेहतर पिता हैं. उन्होंने रजनीकांत का जिक्र करते हुए कहा, 'मुझे उम्मीद है कि बच्चे अपने दादा के साथ रहेंगे'. 

Trending news