क्या सिद्धू मूसेवाला की मां को हुए जुड़वा बच्चे? पिता बलकौर सिंह ने वायरल खबर का बताया सच
Advertisement
trendingNow12153100

क्या सिद्धू मूसेवाला की मां को हुए जुड़वा बच्चे? पिता बलकौर सिंह ने वायरल खबर का बताया सच

Sidhu Moosewala की मां 58 की उम्र में प्रेग्नेंट है. कहा जा रहा है कि चरण कौर अस्पताल में भर्ती है और दूसरी बार मां बन गई हैं. इन खबरों के तेजी पकड़ते ही सिद्धू के पिता ने पोस्ट किया जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

चरण कौर और सिद्धू मूसेवाला

Sidhu Moosewala Mother Pregnant: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मां चरण कौर की प्रेग्नेंसी की खबर तो कुछ दिन पहले आई थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सिद्धू मूसेवाला की मां की डिलीवरी हो गई है और वो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं. ये खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं. लेकिन इन खबरों के आते ही सिद्धू मूसेवाला के पिता सामने आए और इस खबर के पीछे का सच बताया. 

क्या हो गई डिलीवरी?
सिद्धू मूसेवाला की 58 साल की मां चरण कौर के दो बच्चों की मां बनने की खबरें लगातार आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैन क्लब इन अटकलों से भरा पड़ा है. इन खबरों के वायरल होते ही अब सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा है और सच बताया. ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया. इतना ही नहीं फैंस भी इस पर कमेंट लिख रहे हैं. 

 

 

अफवाहों पर ना दें ध्यान
बलकौर सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट में लिखा- 'हम सिद्धू के फैंस के बहुत आभारी हैं जो ये हमारे परिवार के लिए चिंतित हैं. हमारे परिवार को लेकर कई अटकलें आ रही हैं. लेकिन मेरी आपसे गुजारिश है कि इन अटकलों पर ध्यान ना दें. जो भी खबर होगी परिवार आपके साथ शेयर करेगा.' 

fallback

आईवीएफ का लिया सहारा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने प्रेग्नेंसी के लिए आईवीएफ का सहारा लिया है. आपको बता दें, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत 29 मई, 2022 को हुई थी. पंजाबी गायक को सरेआम 24 गोलियों से भून दिया गया था. सिद्धू को ये गोलियां मानसा के जवाहर गांव में मारी गई थी. जिस वक्त से हादसा हुआ उस वक्त सिद्धू जीप में सवार थे. इस हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है. इन्होंने खुद इसकी जिम्मेदारी ली.

Trending news