शहनाज गिल-सनी सिंह के नए गाने 'धूप लगदी' ने जीत लिया फैंस का दिल, फिर चला एक्ट्रेस की आवाज का जादू
Advertisement
trendingNow12195191

शहनाज गिल-सनी सिंह के नए गाने 'धूप लगदी' ने जीत लिया फैंस का दिल, फिर चला एक्ट्रेस की आवाज का जादू

Shehnaaz Gill New Song: हाल ही में शहनाज गिल और सनी सिंह का नया गाना 'धूप लगदी' रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में शहनाज और सनी की जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है. क्या आपने सुना उनका नया गाया? 

शहनाज गिल-सनी सिंह के नए गाने 'धूप लगदी' ने जीत लिया फैंस का दिल

Shehnaaz Gill Song Dhup Lagdi: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से अपनी पहचान बनाने वाली और उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली शहनाज गिल अपने नए गाने 'धूप लगदी' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनका ये गाना आज, 8 अप्रैल को रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम सनी सिंह भी नजर आ रहे हैं. इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. 

दोनों की जोड़ी और गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. काफी दिनों से फैंस इस गाने के रिलीज होने का वेट कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए शहनाज और सीन के इस गाने के वीडियो पर 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं. साथ ही वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

शहनाज ने दी अपनी आवाज

इस गाने की खास बात ये है कि इसको शहनाज गिल ने अपनी आवाज दी है. साथ ही गाने के संगीतकार अनिकेत शुक्ला और उदार संगीतकार, जबकि इस गाने का निर्देशन दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह द्वारा किया गया है. हाल ही में अपनी गाने के रिलीज को लेकर शहनाज ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, ''धूप लगदी' के साथ हर नोट में सच्चे प्यार का आनंद लें'. ये गाना उन लोगों के जीवन पर बनाया गया है, जिनको कमाने के लिए बाहर जाना पड़ा था. 

सिर पर पल्ला, नंगे पैर... आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं शहनाज गिल; आस्था के रंग में रंगी नजर आईं 'धूप लगदी' एक्ट्रेस

इससे पहले गाया गाना 

ये कोई पहला गाना नहीं है, जिसमें शहनाज गिल ने अपनी आवाज दी है. इससे पहले एक्ट्रेस का एक गाना आ चुका है, जिसको बेहद पसंद किया गया था. जी हां, भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आ चुकी शहनाज गिल ने हाल ही में रवीना टंडन की फिल्म 'पटना शुक्ला' के गाने में अपनी आवाज दी थी, जिसको खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा शहनाज जल्द ही वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं. 

Trending news