Ajay-Kajol Daughter: पार्टी में अजय-काजोल की बेटी भूलीं शर्म-हया! लोगों ने पूछा- ये कैसी परवरिश की है?
Advertisement
trendingNow11509525

Ajay-Kajol Daughter: पार्टी में अजय-काजोल की बेटी भूलीं शर्म-हया! लोगों ने पूछा- ये कैसी परवरिश की है?

Nysa Devgn Viral Video: सोशल मीडिया पर अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन का एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है. लोग इस वीडियो (Viral) को देखने के बाद नीसा देवगन को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Ajay-Kajol Daughter: पार्टी में अजय-काजोल की बेटी भूलीं शर्म-हया! लोगों ने पूछा- ये कैसी परवरिश की है?

New Year Celebration Of Nysa: नीसा देवगन अक्सर अपनी फोटोज की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं. लेकिन इस बार उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा हंगामा मचाया कि लोग उनकी परवरिश पर सवाल उठाने लगे. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

काजोल की बेटी का डांस वीडियो

दरअसल इस वीडियो में नीसा देवगन को नए साल की शुरुआत से पहले अपने दोस्तों के साथ पार्टी एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि नीसा (Nysa Devgn) के सामने खड़े होकर डांस कर रही लड़की ने अपने हाथ में शराब का गिलास पकड़ा हुआ है. यही बात अजय देवगन और काजोल के फैंस को कुछ खासा पसंद नहीं आई. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nysa_devgan (@nyasa_devgan_)

लोगों ने बुरी तरह से किया ट्रोल

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यू ईयर (New Year) को सेलिब्रेट करने के लिए अपने दोस्तों के साथ दुबई गई हैं. इस वीडियो में नीसा देवगन ने ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ है. नीसा देवगन डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में लोगों की बहस होने लगी. जहां कई लोग नीसा को बुरी तरह से ट्रोल (Troll) करते नजर आए तो वहीं कई लोगों ने नीसा को सपोर्ट करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. 

वीडियो हो रहा है वायरल

एक यूजर ने नीसा की परवरिश पर सवाल उठाया तो वहीं एक यूजर ने कहा कि हो सकता है गिलास में शराब न हो. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में एक यूजर ने लिखा है, पिता पान मसाला खाता है और बेटी टल्ली हो रही है तो एक यूजर ने कहा कि नीसा अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ भी करें, इससे किसी को भी कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news