Shahid Kapoor: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के दर्शकों से खचाखच भरे थिएटर में पहुंचे शाहिद कपूर, खुशी से झूम उठे लोग
Advertisement
trendingNow12112953

Shahid Kapoor: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के दर्शकों से खचाखच भरे थिएटर में पहुंचे शाहिद कपूर, खुशी से झूम उठे लोग

Shahid Kapoor Movie: शाहिद कपूर अचानक ही अपनी नई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एक स्क्रीनिंग में पहुंच गए. आराम से शाहिद कपूर की पिक्चर देख रहे लोगों को जब एक्टर साक्षात आंखों के सामने दिखे तो सभी खुशी से झूम उठे. 

शाहिद कपूर

Shahid Kapoor Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बीते शु्क्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म थिएटरों में आने के 7 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ठीक-ठाक चल रहे बिजनेस के बावजूद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्म के प्रमोशन से हाथ नहीं पीछे खीचें हैं. जी हां...शाहिद कपूर गुरुवार की शाम अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए एक थिएटर में पहुंचे थे. शाहिद कपूर के सरप्राइज विजिट का वीडियो Maddock Films ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

शाहिद कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म को थिएटर में बड़े आराम से देख रहे दर्शकों के बीच जब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Film) पहुंचे तो फैंस की एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं रहा. एक्टर को अपने बीच देख फैंस खुशी के मारे चिल्लाने लगे. फिर जब फैंस के बीच शाहिद कपूर मिलने पहुंचे तो उनके संग सेल्फी लेने के लिए होड़ मच गई. शाहिद कपूर ने भी अपने फैंस की एक्साइटमेंट को खराब नहीं किया और हर किसी के साथ तस्वीरें क्लिक कराईं. शाहिद कपूर का फैंस संग क्वालिटी टाइम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

शाहिद कपूर के लिए बेस्ट फीलिंग है ये!

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Instagram) ने भी Maddock के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में शेयर किया है. एक्टर ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- 'यह बेस्ट फीलिंग है.' वीडियो में शाहिद कपूर अपने फैंस से पिक्चर का रीव्यू  भी लेते नजर आ रहे हैं. मेकर्स की तरफ से ऑफिशियली रिलीज किए गए आंकड़ों के मुताबिक, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने 6 दिनों में वर्ल्डवाइड 80.01 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है.

Trending news